चिकित्सा शिक्षा मंत्री ने कहा चरित्रहीन और हत्या के आरोपी भी कोरोना वैक्सीन पर उठा रहे सवाल

चिकित्सा शिक्षा मंत्री ने कहा चरित्रहीन और हत्या के आरोपी भी कोरोना वैक्सीन पर उठा रहे सवाल

मध्यप्रदेश

चिकित्सा शिक्षा मंत्री ने कहा चरित्रहीन और हत्या के आरोपी भी कोरोना वैक्सीन पर उठा रहे सवाल

कटनी। कटनी पहुंचे प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग सर्किट हाउस में पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे। इसी दौरान श्री सारंग ने विपक्ष के कुछ नेताओं द्वारा कोरोना टीके पर सवाल उठाने पर कड़ा जवाब दिया। श्री सारंग ने कहा कि प्रदेश की सरकार हर स्तर पर काम कर रही है। चाहे वह बेटियों की सुरक्षा का मामला हो, चाहे वह कोरोना वैक्सिीन के ट्रायल की बात हो। हर पहलू पर चैन तैयार की जा रही है।

लेकिन इसके बाद भी कांग्रेस के शशि थरूर जैसे चरित्रहीन नेता जिन पर अपनी पत्नी की हत्या का आरोप है और वह वैक्सीन पर सवाल उठा रहे हैं। प्रदेश की सरकार माफियाओं पर कडी कार्रवाई वह भी प्रतिदिन हो रही है। ऐसे में चाहे भू माफिया हो या फिर खनिज माफिया प्रदेश की सरकार किसी को छोडेगी नहीं।

यह भी पढ़े : मध्यप्रदेश के सभी जिलों में शुरू हुआ कोरोना का वेक्सिनेशन, जानिए आप तक कैसे पहुंचेगी वैक्सीन

चिकित्सा शिक्षा मंत्री शुक्रवार को कटनी पहुंचे थे। जहां कार्यकर्ताओं से मुुलाकात की। वही सर्किट हाउस में मत्री श्री सारंग ने कहा कि कटनी में भी मेडिकल कालेज खोलने की चर्चा हो चुकी है। बहुत जल्दी ही केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री डा. हर्षवर्धन सिंह से मुलाकात के बाद आगे की कार्रवाही पूरी कर ली जायेगी। उनका कहना था कि हमारे प्रदेश के सीएम की मंशा है कि प्रदेश के हर जिले में मेडिकल कालेज हो। जिससे प्रदेश में अच्छे डाक्टर तैयार हो तथा गरीब से गरीब रोगी को भी बेहतर इलाज मिल सके।
चिकित्सा शिक्षा मंत्री अधिकारियों के साथ मेडिकल कालेज के लिए चिन्हित 25 एकड़ जमीन देखने गये। वही श्री सारंग ने अधिकारियो को निर्देश दिया कि वह आसपास की जमीन को भी संरक्षित करवाएं। जिससे आवश्यकता पडने पर इसका समुचित उपयोग किया जा सके।

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:
Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *