अपने पुराने तेवर में नजर आ रहे विधायक विश्नोई, कहा-वायदे के अनुसार जबलपुर एवं रीवा का प्रभारी स्वयं बने CM SHIVRAJ...

अपने पुराने तेवर में नजर आ रहे विधायक विश्नोई, कहा-वायदे के अनुसार जबलपुर एवं रीवा का प्रभारी स्वयं बने CM SHIVRAJ…

जबलपुर भोपाल मध्यप्रदेश रीवा

अपने पुराने तेवर में नजर आ रहे विधायक विश्नोई, कहा-वायदे के अनुसार जबलपुर एवं रीवा का प्रभारी स्वयं बने CM SHIVRAJ…

भोपाल: कांग्रेस सरकार को गिराने के बाद भाजपा ने जब से अपनी सरकार बनाई है तभी से लगातार जबलपुर से बीजेपी के वरिष्ठ विधायक अजय विश्नोई शिवराज सरकार (CM SHIVRAJ) और कांग्रेस से भाजपा में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया को निशाना बना रहे है. विश्नोई की नराजगी का कारण सिर्फ विंध्य और महाकौशल से बड़े और वरिष्ठ विधायकों को मंत्री न बनाने पर है.

हाल ही में 4 जनवरी को विश्नोई ने ट्वीट करके सोशल मीडिया में पात्र वायरल करते हुए लिखा की महाकौशल के 13 भाजपा विधायकों में से एक को तथा विंध्य में 18 भाजपा विधायकों में से एक को राज्य मंत्री बनने का सौभाग्य मिला है। लेकिन यहाँ से एक भी मंत्री न बनना शर्मनाक है. विश्नोई यही नहीं रुके उन्होंने आगे कहा की विंध्य और महाकौशल सिर्फ फड़फड़ा सकते है उड़ नहीं सकते है.

अपने पुराने तेवर में नजर आ रहे विधायक विश्नोई, कहा-वायदे के अनुसार जबलपुर एवं रीवा का प्रभारी स्वयं बने CM SHIVRAJ...

रीवा : घोड़े में सवार महाराजा को पहचानना मुश्किल, धूल की छाई परत

विश्नोई ने आगे लिखा की मंत्रिमंडल में विंध्य और महाकौशल से नाम न आने से यहाँ की उपेक्षा हुई है. विश्नोई के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया में हड़कंप मच गया था. इसके बाद कांग्रेस ने भी भाजपा सरकार को घेरा था. आपको बता दे की विश्नोई शिवराज सरकार में वरिष्ठ विधायक है और पूर्व में इन्हे स्वास्थ्य मंत्रालय दिया गया था.

अब 4 जनवरी बीतने के बाद एक बार फिर विश्नोई ने ट्वीट करे सीधे CM SHIVRAJ पर ही निशाना साध दिया और कहा की इतने समय से कैबनेट विस्तार हो चूका है और अभी तक आपने प्रभार क्यों नहीं दिया ? प्रदेश के जिलों में बहुत समस्या है और प्रभारी मंत्री को प्रभार देना जरूरी है तो फिर किसी बात की देरी हो रह है.

यहाँ तक की विश्नोई ने शिवराज की सरकार पर सवाल उठाते हुए ये भी कह डाला की आपका कार्य इतना धीमे क्यों चल रहा है. विश्नोई ने मुख्यमंत्री को कहा की मेरे तरफ से आपको चौथी बार मुख्यमंत्री की शुभकामनाये। इसी बीच विश्नोई ने शिवराज को कहा की वायदे के अनुसार जबलपुर एवं रीवा का प्रभारी आप स्वयं बने और हमें उपहार दे.

आज से मध्यप्रदेश के सभी जिलों में शुरू हुआ कोरोना का वेक्सिनेशन, जानिए आप तक कैसे पहुंचेगी वैक्सीन

MP : बोतल में बंद हनी ट्रैप के जिन्न के बाहर आने के आसार, सियासी हल्कों में हलचल

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *