ग्वालियर व्यापार मेले के आयोजन को लेकर व्यापारियों ने किया अर्धनग्न प्रदर्शन...

ग्वालियर व्यापार मेले के आयोजन को लेकर व्यापारियों ने किया अर्धनग्न प्रदर्शन…

ग्वालियर मध्यप्रदेश

ग्वालियर व्यापार मेले के आयोजन को लेकर व्यापारियों ने किया अर्धनग्न प्रदर्शन…

ग्वालियर। व्यापार मेला आयोजित कराने को लेकर व्यापारियों ने व्यापार मेला प्राधिकरण के सामने अर्धनग्न प्रदर्शन किया। व्यापारियों का कहना है कि केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया, प्रदेश के उद्योग मंत्री ओमप्रकाश सकलेचा से मुलाकात कर चुके हैं जहां मेला लगाने पर सहमति प्रदान की जा चुकी है।

उद्योग मंत्री द्वारा 15 जनवरी की तिथि निर्धारित कर दी थी लेकिन उद्घाटन की तिथि घोषित की गई। व्यापारियों ने कहा कि देश में दूसरे मेले आयोजित हो रहे हैं तो ग्वालियर मेला के आयोजन में अड़चन क्यों पैदा की जा रही है।

बताया गया है कि सिंधिया सियासत के साथ ही लगभग 110 वर्ष पुराने ऐतिहासिक ग्वालियर व्यापार मेले को शुरू करवाने के लिये व्यापारियों द्वारा महीनों से संघर्ष किया जा रहा है। जहां वह भोपाल और दिल्ली तक चक्कर लगा चुके हैं।

रीवाः किसान आंदोलन को मिल रहा समर्थन, खाना-पानी लेकर बैठे धरने पर…

व्यापारी संघ के सदस्य महेश मुद्गल ने कहा कि भारत सरकार के वस्त्र मंत्रालय द्वारा लगाये जाने वाले मेले की तारीख घोषित की गई है, वहीं विदिशा में मेले की तारीख तय है तो फिर ग्वालियर व्यापार मेला के लिये तारीख की घोषणा क्यों नहीं की जा रही है। व्यापारियों ने कहा कि यदि तारीख नहीं घोषित की गई तो हम व्यापारी खुद ही मेला शुरू कर देंगे।

विंध्य की धरा 2023 तक नर्मदा के पांव पखार सकती है, मुख्यमंत्री से चर्चा में निकला निष्कर्ष….

रीवाः अधिवक्ताओं ने मनाया नव वर्ष, गीत-गानों के बीच दी बधाई…

किसान आंदोलन 12 को रीवा में, व्लाक स्तरीय किसानों की तैयारी बैठक 9 को मझियार में, आयेंगे प्रदेश के दिग्गज नेता

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *