सतना: नहर में डूबे युवक का मिला शव, दूसरी घटना आई सामने...

सतना: नहर में डूबे युवक का मिला शव, दूसरी घटना आई सामने…

मध्यप्रदेश सतना

सतना: नहर में डूबे युवक का मिला शव, दूसरी घटना आई सामने…

सतना। मंगलवार को नहर में डूबे युवक का शव पुलिस ने बरामद कर लिया है। जिसे बुधवार को परिजनों को सौंप दिया गया। जानकारी अनुसार सतना जिले के रामपुर बाघेलान थाना अंतर्गत ग्राम मरौहा निवासी युवक मनीष पाल 18 वर्ष भेड़ को बचाने के चक्कर में नहर में डूब गया था।

घटना की जानकारी पुलिस को दी गई जहां पुलिस ने तलाशी अभियान शुरू किया। जिले के एसडीईआरएफ प्रभारी प्लाटून कमांडर पुष्पेंद्र पाण्डेय के नेतृत्व में आदित्य बागरी, योगेंद्र सिंह, प्रकाश पटेल, धर्मेन्द्र सिंह, मुकेश कुमार, राकेश कुमार द्वारा सर्च एण्ड रेस्क्यू आपरेशन चलाया गया। जहां बुधवार को युवक का शव नहर से बरामद कर लिया गया।

वसूली के खेल में पिस रहा आमजन, परिवहन विभाग वाहनों से और वाहन संचालक यात्रियों से कर रहे वसूली : Vindhya News

पुलिस द्वारा युवक के शव को परिजनों को सौंपा दिया गया है। इसी तरह एक अन्य घटना में युवक के नहर में डूबने की जानकारी बुधवार को मिली है। जानकारी अनुसार रामपुर बाघेलान थाना अंतर्गत सेल्हना ग्राम निवासी छोटेलाल चैधरी उर्फ छंगा पिता रामलाल चैधरी 32 वर्ष सज्जनपुर से सेल्हना आ रहा था जो महुरछ कदैला से अतरहरा के बीच नहर में गिर गया है। जिसकी शिकायत सरपंच पुष्पा तिवारी ने द्वारा थाने में दर्ज कराई गई है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने ‘बर्ड फ्लू’ के प्रति सजग रहने के निर्देश दिये, रोग शमन के लिये अलर्ट जारी

चर्चा में है कटनी का नजदीकी रेलवे स्टेशन मुडवारा, RPF ने जब्त किये 33 लाख रुपये..

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com करे Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *