कांग्रेस नेता के घर पुलिस का छापा, निकला तलवार का जखीरा

कांग्रेस नेता के घर पुलिस का छापा, निकला तलवार का जखीरा

जबलपुर मध्यप्रदेश

कांग्रेस नेता के घर पुलिस का छापा, निकला तलवार का जखीरा

जबलपुर। पुलिस ने कांग्रेस नेता के घर छापामार कार्रवाई करते हुए लतवार का जखीरा बराद किया है। उक्त कार्रवाई मुखबिर से सूचना मिलने के बाद की गई है। पुलिस ने कार्रवाई के बाद जानकारी देते हुए बताया कि कांग्रेस नेता नाटी बाबू के घर में अवैध हथियार रखे होने की जानकारी मिलने पर कार्रवाई की गई और दर्जन भर तलवार बराद किया गया।
जबलपुर। अवैध हथियार रखे होने की जानकारी मिलने पर पुलिस ने कार्रवाई को अंजाम देने के पूर्व मुखबिरों को भी सक्रिय कर दिया गया था।

कांग्रेस नेता के घर पुलिस का छापा, निकला तलवार का जखीरा

कई दिन जानकारी एकत्र करने के बाद पता चला कि एक वृद्ध के घर नाटी बाबू के हथियार रखे हुए हैं। जिसके बाद पुलिस ने छापामार कार्रवाई की और 13 की संख्या में चमचमाती तलवार बरामद की गई। वहीं पुलिस ने जानकारी में बताया कि जिस समय कार्रवाई की गई उस वक्त घर पर कोई मौजूद नही था। पुलिस ने आर्मस एक्ट के तहत मामला पंजीबद्ध कर लिया है।

जानकारी के अनुसार इसके पहले भी जुआ फड़ पर छापा मारा गया था। जिसमे अवैध हथियार में कई बंदूकें जब्त की गई थी। उस कार्रवाई में नाटी बाबू का छोटा बेटा गजेन्द्र सोनकर गज्जू को गिरफतार किया गया था। पुलिस का कहना है कि इनके द्वारा अवैध हथियार के साथ जुआ तथा सट्टे का कारोबार काफी समय से किया जा रहा है।

ट्रायल के रूप में 8 जनवरी से पटरियों में दौड़ेगी ललितपुर-खजुराहो स्पेशल ट्रेन

धरना स्थल पर किसानों ने शुरू किया लंगर, किसान बिल का जारी है विरोध- Rewa News

MP का एक शहर जो वायु प्रदूषण में दिल्ली से भी आगे है, खबर पढ़कर जाने शहर का नाम, जहां की हवा जीवन नहीं, दे रही जहर….

बेटी बचाओ अभियान में डॉक्टर ने की अनोखी पहल, चारो तरफ हो रही सराहना : MP NEWS

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *