रीवा : शहर के चौराहों पर हर समय बना रहता है खतरा

भाजपा के एक और विधायक की बिगड़ी तबियत : MP NEWS

भोपाल मध्यप्रदेश

भाजपा के एक और विधायक की बिगड़ी तबियत : MP NEWS

भोपाल। विजयपुर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक सीताराम आदिवासी की तबियत बिगड़ने पर उन्हें हेलीकाप्टर से गुरुवार को भोपाल लाया गया। विधायक पिछले 15 दिनों से बीमार चल रहे थे।

विधायक ने सवाई माधोपुर में अपना इलाज कराया और आराम मिलने पर अपने गांव चले गये। लेकिन उनका बुखार ठीक नहीं हुआ और तकलीफ बढ़ने लगी। उन्होंने इसकी जानकारी सीएमएचओ बीएल यादव को दी।

भाजपा के एक और विधायक की बिगड़ी तबियत : MP NEWS

सीधीः 5 हजार रूपये की रिश्वत लेते हुए पंचायत सचिव ट्रेप, यह था मामला…

जहां सीएमएचओ विधायक के गांव पिपरानी पहुंचे और विधायक की रिपोर्ट चेक की। साथ ही उनका एक्सरे जांच कराया। एक्सरे में पाया गया कि विधायक के लंग्स में हल्का इंफेक्शन है।

सीएमएचओ द्वारा श्योपुर कलेक्टर राकेश श्रीवास्तव को जानकारी दी गई। कलेक्टर ने विधायक के अस्वस्थ होने की सूचना सीएम हाउस को दी। जिसके बाद हेलीकाप्टर से विधायक को भोपाल लाया गया है।

रीवाः दुल्हन सजाने के बहाने दो ब्यूटिशियन बहनों का अपहरण, अब उठाया यह कदम

रीवा: शराब, गांजा कोरेक्स से भरी कार के साथ ईनामी बदमाश पुलिस गिरफ्त में, सट्टा कारोबार से जुड़े होने की जानकारी आई सामने…

एक नहीं कई अपराधों से रीवा को कँपाने वाले मोस्टवांटेड अंतराज्यीय बदमाश को पुलिस ने किया गिरफ्तार, समदड़िया होटल से मांगी थी रंगदारी फिर….

सतना : सड़क हादसे में बाइक सवार दो लोगों की मौत

स्टेशन विस्तार का कार्य जोरों पर, बदलेगा हबीबगंज रेलवे स्टेशन का नाम, रखा जाएगा : MP NEWS

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official करिये Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *