सरकार का चार लाख कर्मचारियों को झटका, यह मांग हुई निरस्त : MP NEWS

सीधीः 5 हजार रूपये की रिश्वत लेते हुए पंचायत सचिव ट्रेप, यह था मामला…

मध्यप्रदेश सीधी

सीधीः 5 हजार रूपये की रिश्वत लेते हुए पंचायत सचिव ट्रेप, यह था मामला…

सीधी। 5 हजार रूपये की रिश्वत लेते हुये सीधी जिले के मझौली तहसील में पंचायत सचिव रामप्रकाश द्विवेदी को लोकायुक्त ने ट्रेप कर लिया है। पंचायत सचिव के खिलाफ भष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत लोकायुक्त ने मामला दर्ज करके कार्रवाई की है।

सरकारी योजना का लाभ दिलाने मांगी थी रिश्वत

लोकायुक्त में शिकायत करने वाले मझौली के ग्राम पंचायत दादर निवासी गोविंद साहू ने शिकायत में बताया था कि उनके मां की मौत हो गई थी। शासन की संबल योजना के तहत मिलने वाली 2 लाख रूपये की अनुग्रह राशी निकलवाने के एवज में पंचायत सचिव ने 20 हजार रूपये रिश्वत मांगी थी।

सीधीः 5 हजार रूपये की रिश्वत लेते हुए पंचायत सचिव ट्रेप, यह था मामला...

रिश्वत की दे रहा था दूसरी किश्त

शिकायत कर्त्ता ने बताया कि वह पूर्व में पंचायत सचिव को 5 हजार रूपये दे चुका था। दूसरी किश्त के रूप में 5 हजार रूपये तहसील कार्यालय में गुरूवार को देने पहुचा था। कार्यालय में मौजूद लोकायुक्त के अधिकारियो ने पंचायत सचिव को पकड़ लिया।

कार्यालय मे मच गई खलबली

मझौली के तहसील कार्यालय में पंचायत सचित के ट्रेपिग कार्रवाई से खलबली मच गई। लोकायुक्त रीवा की 20 सदस्यी टीम ने रिश्वत मामले में यह कार्रवाई की है।

रीवाः दुल्हन सजाने के बहाने दो ब्यूटिशियन बहनों का अपहरण, अब उठाया यह कदम

रीवा: शराब, गांजा कोरेक्स से भरी कार के साथ ईनामी बदमाश पुलिस गिरफ्त में, सट्टा कारोबार से जुड़े होने की जानकारी आई सामने…

एक नहीं कई अपराधों से रीवा को कँपाने वाले मोस्टवांटेड अंतराज्यीय बदमाश को पुलिस ने किया गिरफ्तार, समदड़िया होटल से मांगी थी रंगदारी फिर….

Oppo A15s ट्रिपल रियर कैमरा के साथ भारत में लॉन्च: कीमत, specifications

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official करिये Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *