मुख्यमंत्री शिवराज आ रहे रीवा इसके पहले ही कलेक्टर डॉ. इलैयाराजा टी ने दे दिया आदेश...

रीवा कलेक्टर की हो रही हर जगह तारीफ, इस बार कर डाला कुछ ऐसा काम….

मध्यप्रदेश रीवा

रीवा कलेक्टर की हो रही हर जगह तारीफ, इस बार कर डाला कुछ ऐसा काम….

रीवा कलेक्टर जब से रीवा में कदम रखे है तबसे कोई न कोई काम गजब का जरूर कर रहे है. रीवा में ऐसा पहली बार हो रहा है की कलेक्टर हर जगह ध्यान दे रहे है. अभी हाल ही में त्योंथर नगर परिषद कलेक्टर के आदेश के बाद जाग उठा और तेजी से साफ-सफाई चलने लगी.

दरसअल बीते दिनों त्योंथर नगर के ही कुछ समाजसेवियों ने कलेक्टर रीवा डॉ. इलैया राजा टी से नगर की अव्यवस्थाओं पर नगर परिषद त्योंथर द्वारा घोर लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए शिकायत की थी, जिसपर कलेक्टर रीवा ने नगर परिषद त्योंथर की साफ-सफाई व अव्यवस्था पर नाराजगी जताते हुए नगर की समस्त अव्यवस्था सुधारने के आदेश त्योंथर नगर पंचायत को दिये थे।

रीवा कलेक्टर की हो रही हर जगह तारीफ, इस बार कर डाला कुछ ऐसा काम....

आदमखोर बाघ ने ली 12 साल के बच्चे की जान, गांव में बढा आतंक

कलेक्टर पहनाने की पूरेज़ोरों शोरों से कवायद करता नजर आ रहा है। त्योंथर नगर की ताजा सूरत यह है कि नगर में बहुत हद तक गंदगी दूर हो रही व नगर में साफ- सफाई कायम हो रही हैं। मामले में त्योंथर के समाजसेवी आशीष दुबे रज्जन कहते हैं की रीवा जिला समेत त्योंथर तहसील वासी कलेटर रीवा के ताउम्र शुक्रगुजार रहेंगे।

कलेटर रीवा के प्रत्येक मामले में त्वरित कार्यवाही व ऑन दा स्पॉट रिएशन जैसी कार्यवाही जिले के रहवासियों की मुसीबत को बहुत तेजी से समाप्त कर रही है। कलेटर रीवा की बदौलत जिला समेत त्योंथर तहसील भी भ्रष्टाचार मुक्त होने की राह पर दुगनी रतार से बढ़ रहा है।

इतना ही नहीं हम सब जिलेवासी तहसील वासी खुद को सौभाग्यशाली समझते हैं व प्रदेश के यशस्वी मुयमंत्री शिवराज सिंह चौहान को धन्यवाद ज्ञापित करते हैं कि जिले में पनप रही अव्यवस्थाओं को दूर करने की सार्थक कवायद कर रहा है।

सतनाः कुल्हाड़ी से अधेड़ की निर्मम हत्या, गांव में सनसनी….

रीवा में अपराधियों के हौसले बुलंद, खुलेआम युवक से की मारपीट फिर कार में बरसाएं पत्थर….

अधेड़ो को चढा इश्क का जुनून, फंस गये तरन्नुम के मायाजाल में, लुट गये लाखों रूपये…

विंध्य: प्रदेशभर के तहसीलदार और नायब तहसीलदारों ने सुरक्षा व्यवस्था को लेकर शुरू की काम बंद हड़ताल…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *