आदमखोर बाघ ने ली 12 साल के बच्चे की जान, गांव में बढा आतंक

आदमखोर बाघ ने ली 12 साल के बच्चे की जान, गांव में बढा आतंक

मध्यप्रदेश शिवपुरी

आदमखोर बाघ ने ली 12 साल के बच्चे की जान, गांव में बढा आतंक

सिवनी। मध्य प्रदे्श के सिवनी जिला बाघों का क्षे़त्र कहलाता हैं। ऐसे में आज सिवनी की पहचान देश के साथ विदेशों में भी है। लेकिन अब यही बाघ मानव जीवन के लिए खतरा बनते जा रहे हैं। आये दिन सिवनी में बाघों के हमले से हो रही मौत की खबर आती रहती है।

आदमखोर बाघ ने ली 12 साल के बच्चे की जान, गांव में बढा आतंक

कई बाद ये बाध जंगल छोडकर बस्ती की ओर अपना रुख कर रहे हैं। जिससे जंगल से सटे गांवों में इन आदमखोर बाघों का डर लोगांे को सताने लगा है। मंगलवार को ऐसा ही एक बार फिर बाघ के हमले की जानकारी मिली है जिसमे जंगल गये एक 12 वर्ष के चरवाहे को बाघ ने हमला कर मार डाला है।


मिली जानकारी के आदमखोर बाघ के हमले की जानकरी आये दिन मिलती रहती है। जिसने इस बार 12 साल के लड़के को अपना शिकार बनाते हुए उसे बाघ ने खा लिया है। बताया गया है कि सिवनी के बरघाट प्रोजेक्ट के उगली रेंज के खैरी बीट में मंगलवार को अपने मवेशी चराने गये 12 वर्ष के आदित्य पिता राजकुमार भगत पर बाघ ने हमला कर मार दिया है।

विंध्य: प्रदेशभर के तहसीलदार और नायब तहसीलदारों ने सुरक्षा व्यवस्था को लेकर शुरू की काम बंद हड़ताल…

देर साम तक आदित्य के वापस न आने पर परिजन चितित हुए और उसे ढूंढने के लिए जंगल पहुंचे। जंगल में कफी खेाजने के बाद बालक की लाश मिली। जिसे देख सभी घबरा गयें। लोगांे ने बलक का शव लेकर गांव आ गये। वही इसकी सूचना पुलिस और जंगल विभाग को भी दी गई। पोष्ट मार्टम के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां पुलिस के साथ जंगल विभाग के कर्मचारी भी मौजूद रहे।

बताया गाया है बाघ के इस तरह हमला करने से गांव के लोगांे में भारी ओक्रोष देखा जा रहा है। वही जगल विभाग का अमला जंगल में सर्चिग तेज कर दिया है। वही कई वन रक्षकों को आसपास के इलाके में तैनात कर दिया गया हैं जिससे कोई भी इस तरह की अप्रिय घटना न हो।

सतनाः कुल्हाड़ी से अधेड़ की निर्मम हत्या, गांव में सनसनी….

रीवा में अपराधियों के हौसले बुलंद, खुलेआम युवक से की मारपीट फिर कार में बरसाएं पत्थर….

अधेड़ो को चढा इश्क का जुनून, फंस गये तरन्नुम के मायाजाल में, लुट गये लाखों रूपये…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *