विंध्य: प्रदेशभर के तहसीलदार और नायब तहसीलदारों ने सुरक्षा व्यवस्था को लेकर शुरू की काम बंद हड़ताल...

विंध्य: प्रदेशभर के तहसीलदार और नायब तहसीलदारों ने सुरक्षा व्यवस्था को लेकर शुरू की काम बंद हड़ताल…

मध्यप्रदेश रीवा

विंध्य: प्रदेशभर के तहसीलदार और नायब तहसीलदारों ने सुरक्षा व्यवस्था को लेकर शुरू की काम बंद हड़ताल…

रीवा। बीते दिनों प्रदेश के अनूपपुर जिले के कोतमा और सतना जिले के उचेहरा में तहसीलदार एवं नायब तहसीलदार पर हुए हमले के विरोध में प्रदेश भर के तहसीलदारों एवं नायब तहसीलदारों ने सरकार के खिलाफ आक्रोश जताते हुए 28 दिसंबर से काम बंद कर अनिश्चितकालीन हड़ताल शुरू कर दी है। वहीं सुरक्षा की मांग की गई है।

तहसीलदार एवं नायब तहसीलदारों का कहना है कि प्रदेश भर में हमले हो रहे और सरकार मामले में ठोस कदम नहीं उठा रही है। हड़ताल के दौरान तहसीलदारों ने राजस्व कार्यो का बहिष्कार किया। वहीं चुनाव संबंधी कार्य चालू रखने की बात कही है। हमले को लेकर पूर्व में कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर हमलावरों पर कार्रवाई की मांग की गई थी तथा काम बंद कर हड़ताल पर जाने की बात कही गई थी।

विंध्य: प्रदेशभर के तहसीलदार और नायब तहसीलदारों ने सुरक्षा व्यवस्था को लेकर शुरू की काम बंद हड़ताल...

पति-पत्नी का अजब-गजब प्रेम : शादी की सालगिरह पर पत्नी को चांद का टुकड़ा गिफ्ट किया

तहसीलों में पसरा सन्नाटा

तहसीलदार एवं नायब तहसीलदारों के हड़ताल में जाने के बाद प्रदेश भर के तहसील कार्यालयों सन्नाटा पसरा रहा। प्रदेश के साथ ही रीवा, सतना, सीधी, शहडोल, सिंगरौली, अनूपपुर सहित अन्य जिलों की तहसीलों में विरोध का असर देखा गया। जहां जमीन संबंधी कार्यो को लेकर तहसील पहुंचने वाले इधर-उधर भटकते दिखे।

तहसीलदारों के हड़ताल में जाने के बाद मातहत कर्मचारी भी मनमानी करते देखे गये। मामले में तहसीलदार संघ के अध्यक्ष प्रदीप मिश्रा ने कहा कि तहसीलदार और नायब तहसीलदार जनता के बीच जाकर शासन का ही काम करते हैं लेकिन सुरक्षा नहीं मिलेगी तो कैसे काम कर पाएंगे। उन्होंने कहा जब तक कोतमा और उचेहरा में तहसीलदारों पर हुये हमले की घटनाओं के आरोपी गिरफ्तार नहीं किये जायेंगे तब तक हड़ताल जारी रहेगी।

बहुती प्रपात में शव मिलने से मचा हड़कंप, पहचान करने उतरी रीवा की पुलिस फिर…

सिंगरौलीः फायरिंग करने जा रहे पुलिस कर्मी घायल,ऐसे हुई घटना..

स्टेट प्लेन से भोपाल ले जाये गये विधायक नागेन्द्र सिंह, बंसल अस्पताल में होगा ईलाज, सीएम ने पूछा हालचाल

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *