मजदूर के गुप्तांग में मशीन से भर दी हवा, हो गई मौत, आरोपियों पर हत्या का प्रकरण दर्ज

मध्यप्रदेश

मजदूर के गुप्तांग में मशीन से भर दी हवा, हो गई मौत, आरोपियों पर हत्या का प्रकरण दर्ज

शिवपुरी। मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है। जिसमें एक मजदूर के गुप्तांग में कम्प्रेसर मशीन द्वारा हवा भर दी गई। हवा के प्रेसर से मजदूर के आंतरिक आंगो को भारी चोंट पहुंची। परिजनों द्वारा काफी इलाज करवाने के बाद भी उसकी जान नही बची। घटना की जानकारी के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच कर रही हैं। वही अभी तक किसी भी आरोपी की गिरफतारी की जानकारी नही मिली है।

उक्त मामले की जांच कर रहे पोहरी के अनुविभागीय अधिकारी पुलिस निरंजन राजपूत ने जानकारी देते हुए बताया कि 8 नवम्बर को ग्राम गाजीगढ़ में संचालित मेसर्स तोमर विल्डर्स के क्रशर में कार्यरत कर्मचारी परमानंद धाकड और संचालक के बीच मजदूरी के पैसे को लेकर विवाद हो गया था।

मजदूर के गुप्तांग में मशीन से भर दी हवा, हो गई मौत, आरोपियों पर हत्या का प्रकरण दर्ज

ऐसे में संचालक राजेश राय ने अन्य कर्मचारी देवेंद्र, रवि, पिंटू और पप्पू खान से उक्त मजदूर को पकडवाया और उसके गुप्तांग में कम्प्रेसर मशीन से हवा भरवा दिया। जिससे मजदूर की तबियत बिगड गई। परिनों द्वारा इस मामले की शिकायत थाने में करने का प्रयास किया लेकिन वहां केसर संचाल का दबाव होने से कार्रवाई नहीं हुई।

परिजनों ने मजदूर परमानंद को इलाज के लिए ग्वालियर और जयपुर ले जाया गया।

जहां डाक्टरों ने जांच के बाद बताया था कि गुप्तांग में हवा भरने आंैर संक्रमण ज्यादा होने की वहज से उसके अंातरिक अंग क्षतिग्रस्त हो गये। हालत में सुधार न होने पर उसे शिवपुरी जिला अस्पताल में लाया गया, जहां पर 25 दिसंबर को उसकी मौत हो गई।
इस मामले में शिवपुरी पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल ने कार्रवाई करते हुए अपने ही विभाग के दो पुलिस अधिकारियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।

मजदूर के परिजनोे की शिकायत के बाद भी इसके द्वारा समय पर कार्रवाई नही की गई थी। वहीं परिजनो के बयानों के आधार पर पुलिस ने छह लोगों के खिलाफ भादंवि की धारा 302 एवं 201 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

COVID-19 New Strain : ब्रिटेन से भोपाल और इंदौर आए 3 व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव

कोरोना के चलते स्थगित हुआ मध्यप्रदेश का विधानसभा सत्र, सर्वदलीय बैठक में लिया गया निर्णय

रीवाः ब्रिटेन, आयरलैंड से रीवा पहुंचे 12 यात्री, फिर सभी की हुई कोरोना जांच, इसके बाद…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

 Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *