रीवाः परशुराम आश्रम के प्रबंधक श्रीधर दुबे हुए मुखर, कहां मिल रही धमकी, एसपी को सौपा ज्ञापन..

रीवाः परशुराम आश्रम के प्रबंधक श्रीधर दुबे हुए मुखर, कहां मिल रही धमकी, एसपी को सौपा ज्ञापन..

मध्यप्रदेश रीवा

रीवाः परशुराम आश्रम के प्रबंधक श्रीधर दुबे हुए मुखर, कहां मिल रही धमकी, एसपी को सौपा ज्ञापन..

रीवा। शहर के विश्वविद्यायल इंटौरा के परशुराम आश्रम में हुई कार्रवाई को लेकर तेज हुई सियासत के बीच शनिवार को एक नया मोड़ आ गया। आश्रम के कार्यवाहक अध्यक्ष श्री धर दुबे एसपी कार्यालय पहुचे और सुरक्षा की गुहार लगाई है।

इस तरह का आरोप

एसपी कार्यालय में अपने सुरक्षा सबंधी पत्र देने के बाद अध्यक्ष श्री दुबे ने आरोप लगाया है कि एक तथाकथित संगठन के अध्यक्ष के द्वारा उन पर दबाब बनाया जा रहा है। उन्होने सीधे तौर पर आरोप लगाये है कि संजय त्रिपाठी अपने साथियो के साथ परशुराम मंदिर पहुचे थे। जंहा उन्होने रीवा विधायक से मिल कर रहने की बात कहते हुये धमकी भी दी है।

पेड़ से लटकता मिला मानव कंकाल, नीचे बिखरा मिला पैसा, आखिर यह कैसा हादसा..

प्रशासन ने की थी कार्रवाई

ज्ञात हो कि परशुराम आश्रम को अवैध निर्माण बता कर प्रशासन ने उसके कई हिस्सों को गिर दिया था। जिसके बाद से लगातार विरोध सामने आ रहा है। अखिल भारतीय बाम्हाण महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय त्रिपाठी मौके पर पहुचे थे। उन्होने ऐलान किया है कि परशुराम का दुबारा भव्य आश्रम बनाया जायेगा।

कार्रवाई्र को लेकर जगह-जगह विरोध प्रदर्शन हो रहा है। कांग्रेस के लोगो ने शिल्पी प्लाजा चौराहे पर आश्रम गिराये जाने के विरोध में प्रदेश सरकार का पुतला दहन किये है। जबकि विप्र सामाज ने कलेक्टर को ज्ञापन पत्र देकर जंहा कार्रवाई का विरोध किये है वही शहर में ऐसे अतिक्रमण को हटाने की मांग भी की है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने आम जनता के लिए सुविधाओं की लगाई झड़ी, घर बैठे उठाएं लाभ

MP : विधानसभा भवन से 5 किलो मीटर क्षेत्र पर रहेगा पहरा, यह है वजह

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *