बेरहम पिता की दास्तांन, 4 माह की बच्ची के साथ किया अत्याचार, अस्पताल में भर्ती

बेरहम पिता की दास्तांन, 4 माह की बच्ची के साथ किया अत्याचार, अस्पताल में भर्ती

भोपाल मध्यप्रदेश

बेरहम पिता की दास्तांन, 4 माह की बच्ची के साथ किया अत्याचार, अस्पताल में भर्ती

भोपाल। एक बेरहम पिता जिसकी कहानी सुनने के बाद आपका दिल दहल उठेगा। वहीं उसके अत्याचार की कहानी सुनने के बाद सहसा यह विश्वास भी नही हो गया कि कोई पिता अपनी 4 माह की बच्ची के साथ ऐसा अत्याचार कर सकता है। इस 4 माह की बच्ची की दर्द भरी दस्तान सुनकर आपके भी रोगटे खडे हो जायेंगे।

बेरहम पिता की दास्तांन, 4 माह की बच्ची के साथ किया अत्याचार, अस्पताल में भर्ती

इस घटना का खुलासा तब हुआ जब रोती बिलखती महल चार माह की बच्चो को इलाज के लिए मंा और बाप एम्स अस्पताल भोपाल पहुंचे। बच्ची की हालत देखकर डाक्टर भी हैरान रह गये। वही परिजनों से जानकारी लेने के बाद भी ज्यादा कुछ पता नही चला। ऐसे मे ंइस मामले को सुलझाने के लिए चाइल्ड लाइन के एक्सपर्ड का सहारा लेना पड़ा। इसके बाद जो खुलासा हुआ उसके बाद सभी के होष उड़ गये।


मिली जानकारी के अनुसार सागर जिले के रहने वाले एक परिवार की यह घटना है। बताया गया है कि पिता अपनी ही 4 माह की बच्ची को बिस्तर पर पटकता था। जिसके कारण उसके शरीर में कई जगह से फैक्चर हो गया था। जिससे दर्द से वह तडप-तडप कर कई दिनों से रो रही थी। ऐसे में माता पिता बच्ची को लेकर भोपाल के एम्स अस्पताल पहुंचे। पहले तो डाक्टर को समझ नहीं आ रहा था। बाद में जांच के बाद पता चला कि बच्ची के शरीर में कई फैक्चर हैं।

सागर के विकास के लिए शिवराज सरकार ने खोल दिया पिटारा, खबर पढ़ आपको मिलेगी ख़ुशी….

जिसके बाद डाक्टर जानकारी इकट्ठा करने लगे। लेकिन कुछ पता नही चला। जिसके बाद इस मामले में चाइल्ड लाइन के लोगांे की मदद ली गई। चाइल्ड लाइन के जाच में पता कि सारे घटना की वजह बच्ची का पिता है।

वही जब पिता से जानकारी चाही गई तो पिता ने अपने बयान में आरोपों को कुबूल करते हुए बताया कि बच्ची को इंजेक्शन लगने पर रोने के कारण पटकता था पिता बताया जा रहा है कि मासूम बच्ची को जब भी टीके का इंजेक्शन लगता था तो वो काफी रोती थी और इसी बात से उसका पिता नाराज होकर उसे बिस्तर पर पटकता था। पिता के बेरहमी से पटकने के कारण बच्ची के शरीर में कई जगह फ्रैक्चर हो गए।

अनियंत्रित हाइवा ने ली वृद्ध की जान, ग्रामीणों ने घेरकर रोका, आरोपी चालक को किया पुलिस के हवाले

रीवा: महिला एवं बाल विकास को लेकर सेमरिया विधायक केपी त्रिपाठी ने कह डाला कुछ ऐसा….

मध्यप्रदेश में बेटियों के पूजन के बाद शुरू होंगे सरकारी कार्यक्रम, मुख्यमंत्री की घोषणा पर शुरू हुआ अमल

जीआरपी ने नोटों से भरे भारी-भरकम बैग के साथ युवक को पकड़ा

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *