इंदौर में कार बुक कराई और रीवा में लूट लिया, पढ़िए खबर...

इंदौर में कार बुक कराई और रीवा में लूट लिया, पढ़िए खबर…

मध्यप्रदेश रीवा

इंदौर में कार बुक कराई और रीवा में लूट लिया, पढ़िए खबर…

रीवा। फरियादी राहुल लोवंशी निवासी बंदवानी जिला देवास ने सिटी कोतवाली थाना रीवा में पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई कि अतुल पाण्डेय नामक युवक द्वारा इंदौर के अभी ट्रेवल्स से इनोवा कार बुक कराई और रीवा में जोरी गांव के पास कट्टा दिखाकर मारपीट करते हुए इनोवा कार लूटकर फरार हो गया।

दिनदहाड़े लूट की जानकारी मिलते ही सिटी कोतवाली थाना प्रभारी आदित्य प्रताप सिंह द्वारा मामले से पुलिस अधीक्षक एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक को अवगत कराया। जहां वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के दिशा निर्देशन में टीम बनाकर साइबर सेल को भी पतासाजी में लगाया गया।

इंदौर में कार बुक कराई और रीवा में लूट लिया, पढ़िए खबर...

वहीं फरियादी से बारीकी से पूछताछ की तो बताया कि उसका मोबाइल भी कार में ही छूट गया है। घटना में पुलिस ने लोही ओवरब्रिज के पास से एक संदेही आकाशदीप जायसवाल पिता स्व. अशोक कुमार जायसवाल 29 वर्ष निवासी पाण्डेन टोला को पकड़कर पूछताछ की गई जहां उसने साथी अतुल पाण्डेय उर्फ छोटू पिता विष्णु पाण्डेय 19 वर्ष निवासी टेहरा थाना गढ़ जिला रीवा की मदद से उक्त घटना को अंजाम देने की बात स्वीकार कर लिया।

वहीं लूटी गई इनोवा कार उक्त युवक के पाण्डेन टोला स्थित मकान से बरामद कर लिया गया। जबकि दूसरा आरोपी फरार है।

2022 का उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव लड़ेगी AAP, केजरीवाल ने किया एलान..

ऐसी है घटना की कहानी

पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में आकाशदीप जायसवाल ने बताया कि वह और अतुल पाण्डेय उर्फ छोटू साथी हैं एवं दोनों ने कुछ दिनों पहले योजना बनाई थी कि बाहर से गाड़ियां बुक कर रीवा लायेंगे और अपने क्षेत्र में लूटकर उत्तरप्रदेश में ले जाकर बेंच देंगे। योजना अनुसार अतुल पाण्डेय उर्फ छोटू इंदौर गया और वहां 10-12 दिन प्राइवेट कंपनी में नौकरी किया।

इसी दौरान 20 दिसंबर 2020 को इंदौर स्थित अभी टेªवल्स से इनोवा कार रीवा आने के लिये बुक किया। इसके बाद अपने साथी आकाशदीप को फोन करके बताया कि मैं कार लेकर रीवा आ रहा हूं तुम रीवा में मिलो। योजना के अनुसार अतुल पाण्डेय कार चालक राहुल लोवंशी के साथ रीवा आया जहां 21 दिसंबर 2020 को सुबह जोरी बायपास के पास आकाशदीप ने कार को रुकवाया और ड्राइवर से बोला कि तुम कार मुझे दे दो, मैं घर से आता हूं। तुम यहीं रुको।

जब ड्राइवर ने कार नहीं दिया तो अतुल पाण्डेय ने कट्टा निकाल लिया और कार चालक को धमकाकर आकाशदीप जायसवाल के साथ कार छीनकर भाग निकले। कार आकाशदीप अपने घर लेकर चला गया।

पुलिस अतुल पाण्डेय की तलाश में संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है। जबकि पुलिस ने इनोवा कार के साथ आकाशदीप जायसवाल को गिरफ्तार कर लिया है। इस कार्रवाई में निरीक्षक आदित्य प्रताप सिंह, उपनिरीक्षक दीपक तिवारी, आरक्षक केपी सिंह, जय सिंह, बृजेंद्र तिवारी, चंद्रशेखर शर्मा, राजेश परिहार, सायबर सेल निरीक्षक वीरेंद्र पटेल, आरक्षक मानेंद्र शर्मा, सुभाष भारती आदि शामिल रहे।

भोपाल: लव तो चलेगा, जिहाद नहीं चलेगा: स्पीकर रामेश्वर शर्मा

रीवा : दिल्ली में तय होगी प्रदेश के राजनीति की पृष्ठभूमि, निकाय चुनाव को लेकर AAP की बैठक 25 को

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *