खाकी और खादी की जय, सब इंस्पेक्टर ने की मंत्री की चरण वंदना

ग्वालियर मध्यप्रदेश

खाकी और खादी की जय, सब इंस्पेक्टर ने की मंत्री की चरण वंदना

ग्वालियर। खादी और खाकी कार्यपालिका की मजबूत कड़ी है। दोनों का संबंध काफी पुराना है। एक सरकार चलाती है तो दूसरे पर सुरक्षा का जिम्मा रहता है। लेकिन पिछले कुछ वर्षो से ऐसा बदलाव देखा जा रहा है कि खाकी हमेशा खादी के कदमों में नजर आती है। अभी ताजा उदाहरण ग्वालियर जिले का है जहां वर्दी पहने सब इंस्पेक्टर मंत्री के पैर छू रहे हैं। सरकार के वे नुमाइंदे जिनके ऊपर सरकार की योजनाओं को जनता तक पहुंचाने का जिम्मा होता है, साथ ही आम जनता के हितों की रक्षा करने की जिम्मेदारी होती है।

AMAZON DEALS – UPTO 80% OFF

समाज में आदर्श स्थापित करने का जिम्मा होता है। लेकिन के आज खादी पहनने वाले नेता पूरी तरह से बदल चुके हैं। जहां देखा जा रहा है कि एक सब इंस्पेक्टर मंत्री की चरण वंदना कर रहा है, जो बड़े शर्म की बात है। दरअसल प्रदेश के उद्यानिकी, खाद्य प्रसंस्करण राज्य मंत्री भारत सिंह कुशवाह ग्वालियर जिले की अपनी ग्वालियर ग्रामीण विधानसभा के गांव पदमपुर खेरिया में विकास कार्यो का लोकार्पण करने गये थे। यह गांव महाराजपुरा थाने के अंतर्गत आता है। बताया जा रहा है कि यहां पदस्थ सब इंस्पेक्टर हित गोपाल सिंह यादव मंत्री की सुरक्षा में तैनात थे।

खाकी और खादी की जय, सब इंस्पेक्टर ने की मंत्री की चरण वंदना

सब इंस्पेक्टर ने जैसे ही मंत्री को गाड़ी से उतरते देखा तो आगे बढ़े और मंत्री के पैर छू लिये। इसमें खास बात यह भी रही कि जब सब इंस्पेक्टर मंत्री के पैर छू रहे थे तो मंत्री खड़े नहीं हुए बल्कि चलते ही रहे। जिसे देख वहां उपस्थित आमजन हतप्रभ रह गये।

Nokia 5.4 QUAD रियर कैमरा के साथ लॉन्च किया गया: देखे कीमत, specifications

Oppo A15s ट्रिपल रियर कैमरा के साथ भारत में लॉन्च: कीमत, specifications

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:
Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *