मध्यप्रदेश

सीधी: अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में बघेलखंड का दबदबा....

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:41 AM GMT
सीधी: अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में बघेलखंड का दबदबा....
x
सीधी: अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में बघेलखंड का दबदबा....सीधी। खजुराहो में अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल का कार्यक्रम आयोजित किया गया।

सीधी: अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में बघेलखंड का दबदबा….

सीधी। खजुराहो में अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल का कार्यक्रम आयोजित किया गया। जहां देशभर के कला प्रेमियों व कलाकारों ने अपनी किस्मत आजमाने के लिये पहुंचे। विंध्य व बघेलखंड के चहेते बघेली कलाकार अविनाश तिवारी जिनकी कलाकारी के लाखों दीवाने हैं। उनके लिए भी यह मौका खास अवसर रहा है। इस कार्यक्रम के 6 वें सीजन में बघेली की चार फिल्में चयनित हुई हैं जो कि विंध्य के लिये गौरव का विषय है।

बघेली कलाकार अविनाश तिवारी ने बताया कि खजुराहो अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल जो कि हर साल खजुराहो में मनाया जाता है। देशभर की फिल्में आती हैं। इस बार 6 वें सीजन में बघेली की चार फिल्में चयनित हुई हैं जो मेरे लिए बहुत ही खुशी का पल है।

सीधी: अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में बघेलखंड का दबदबा....

MP के पूर्व CM और कांग्रेस के दिग्गज नेता मोतीलाल वोरा का 93 साल की उम्र में निधन

बघेलखंड के दर्शकों के लिए भी यह खुशी के क्षण है कि अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में बघेली की फिल्में चयनित हुई और चारों फिल्मों को सम्मानित किया गया। पहली फिल्म शौचालय। इसके प्रोड्यूसरएडायरेक्टर व एक्टर अविनाश तिवारी हैं.

दूसरी फिल्म आवास योजना इसके मुख्य कलाकार अविनाश तिवारी सुभाष मिश्रा शालू शर्मा हैंए जिसकी स्टोरी अविनाश तिवारी ने लिखी। इसी दो और फिल्में हैं। सभी फिल्मों को दर्शकों ने देखा और कलाकारों की तारीफ की।

सड़क छोड़ जब बस खेत की ओर बढ़ी, अनियंत्रित होकर पलटी

सीधी: शिक्षकों की दक्षता आंकलन परीक्षा 27 तथा 28 दिसम्बर को होगी, आयुक्त लोक शिक्षण ने जारी के निर्देश…

भोपाल: बीपीएल सर्वे और पात्रता पर्ची के लिए नए नियम जारी, पढ़ें खबर…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story