ग्वालियर: दोस्त के जन्मदिन का जश्न मनाकर लौट रहे चार नवयुवकों की सड़क दुर्घटना में मौत...

ग्वालियर: दोस्त के जन्मदिन का जश्न मनाकर लौट रहे चार नवयुवकों की सड़क दुर्घटना में मौत…

ग्वालियर मध्यप्रदेश

ग्वालियर: दोस्त के जन्मदिन का जश्न मनाकर लौट रहे चार नवयुवकों की सड़क दुर्घटना में मौत…

ग्वालियर। दोस्त के जन्मदिन से एक दिन पहले जश्न मनाने आए डबरा के चार युवकों की लौटते समय जौरासी घाटी पर उनकी कार अचानक अनियंत्रित होकर जौरासी घाटी पर 25 फीट गहरी खाई में जा गिरी। कार सवार चारों दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक कार्तिक का सोमवार को जन्मदिन थाए लेकिन उसे छुट्टी नहीं मिल रही थी।

इसलिए सभी दोस्त रविवार को पार्टी करने डबरा से ग्वालियर आए थे। मृतकों में एक पीडब्ल्यूडी के एसडीओ का बेटाएप्रॉपर्टी कारोबारी का बेटा व व्यापारी का बेटा है।

ग्वालियर: दोस्त के जन्मदिन का जश्न मनाकर लौट रहे चार नवयुवकों की सड़क दुर्घटना में मौत...

जानकारी के अनुसार डबरा के ऊषा कॉलोनी निवासी पीडब्ल्यूडी के एसडीओ राजेन्द्र शर्मा का पुत्र शिवम शर्मा अपने दोस्तों नवजोत पीर, धर्मजीत सिख निवासी ठाकुर बाबा रोडएशिवम पिता अवधेश खागट और कार्तिक पिता देवकीनंदन पालीवाल कार में सवार होकर रविवार शाम डबरा से ग्वालियर पार्टी करने आए थे। कार्तिक सीमेंट बनाने वाली कंपनी एलएंडटी में पदस्थ है।

रीवाः क्षेत्र की समृद्धि के लिये पृथक विंध्य जरूरी, 28 को होगी आवाज बुलंद….

उसका सोमवार को जन्मदिन थाएलेकिन सोमवार को वर्किंग डे होने पर सभी ने रविवार को ही उसके जन्मदिन का जश्न मनाने का फैसला लिया।
रात करीब 12 बजे जब यह पार्टी करने के बाद ग्वालियर से डबरा वापस लौट रहे थे तभी उनकी कार घाटी पर वन चौकी के सामने पहुंची थी कि अनियंत्रित होकर वह 25 फीट गहरी खाई में जा गिरी।

खाई में गिरने से पहले एक पेड़ से भी गाड़ी टकराई है। बिलौआ थाना पुलिसए ग्वालियर पुलिस मौके पर पहुंची।
किसी तरह रेस्क्यू कर कार सवारों को निकालकर अस्पताल पहुंचाया गयाए लेकिन तब तक चारों दोस्त शिवमए कार्तिकए नवजोत और शिवम खागट की मौत हो चुकी थी।

सीधी: अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में बघेलखंड का दबदबा….

MP के पूर्व CM और कांग्रेस के दिग्गज नेता मोतीलाल वोरा का 93 साल की उम्र में निधन

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *