सड़क छोड़ जब बस खेत की ओर बढ़ी, अनियंत्रित होकर पलटी

सड़क छोड़ जब बस खेत की ओर बढ़ी, अनियंत्रित होकर पलटी

मध्यप्रदेश शहडोल

सड़क छोड़ जब बस खेत की ओर बढ़ी, अनियंत्रित होकर पलटी

शहडोेल। शहडोल से रीवा जा रही बस अनियंत्रित हुई और सड़क छोड़कर खेत में जा घुसी। बताया जाता है कि बस की रफतार तेज होने से वह अनियंत्रित हो कर पलट गई। गनीमत यह रही कि आचानक हुए इस हादसे में जन हांनि होनेे की कोई सूचना नही है। वहीं कई लोगांे के घायल होने की खबर है लेकिन उनकी भी हालत सामान्य बताई जा रही है।

सड़क छोड़ जब बस खेत की ओर बढ़ी, अनियंत्रित होकर पलटी


मिली जानकारी के अनुसार शहडोल से रीवा की ओर आ रही नफीस बस क्रमांक एमपी 18 पी 0724 छतवई गांव के नजदीक अनियंत्रित होकर पलट गई। बताया जा रहा है कि बस जैसे ही छतवई गांव के पास पहुची थी कि अचानक सामने से एक अन्य वाहन आ गया। जिससे बस चालक अपना नियंत्रण खो दिया और सामने से आये वाहन को बचाने के चक्कर में बस सड़क छोड़कर खेत में जा घुसी। और बस अनियंत्रित होकर खेत में पलट गई।

हादसे के दौरान बस में 30 यात्रियो के घायल होने की जानकरी मिली है। लेकिन सभी घायलों की हालत सामान्य बताई जा रही है। तेज रफ्तार बस सड़क से उतरकर जैसे ही खेत की बढ़ी ही थी कि बस मे हो हल्ला होने लगां वहीं बस के पलट जाने पर चारों ओर चीख पुकार की आवाज से चारों ओर का वातावरण गमगीन हो गया। गनीमत इतनी रही कि इतने बडे हादसे में भी किसी की जान नहीं गई। और न ही कोई गंभीर रूप से घायल हुआ है। वही घायलों के अस्पताल जाने और स्वास्थ्य परीक्षण के बाद ही हालत की सही जानकारी हेागी।

किसानों को कृषि बिल समझाने भाजपा लगाएगी गांव के खेतों में चैपाल

एक दूल्हे ने की 6 दिन में दो शादियां, दहेज लेकर फरार

MP : सरकार ने फिर लिया कर्ज,दो लाख करोड़ रूपये के कर्ज में प्रदेश

MP : दिव्यांगजनों को सभी तरह के बस के किराए में 50 प्रतिशत की छूट मिलेगी

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *