रीवा: चोरों ने तीन दुकानों के ताले चटकाए, 6 लाख का माल उड़ाया...

रीवा: चोरों ने तीन दुकानों के ताले चटकाए, 6 लाख का माल उड़ाया…

मध्यप्रदेश रीवा

रीवा। शहर में सक्रिय चोर गिरोह के लिए यह ठंड लाभकारी साबित हो रही है और एक ही रात में तीन दुकानों का शटर उखाड़कर अज्ञात चोर नकदी सहित लगभग 6 लाख रुपये का सामान चोरी करने में सफल रहे हैं।

चोरी की घटी घटना से चोर तो मस्त हैं लेकिन आम जन मानस और पुलिस इस घटना के बाद पस्त है कि आखिरकार शहर में कौन सा गिरोह सक्रिय हो गया है कि एक ही रात में तीन-तीन दुकानों को अपना निशाना बनाकर कीमती कपड़े और अन्य सामान चोरी करके ले जाने में सफल हो गया है।

दिलचस्प पहलू यह है कि चोरी की एक घटना शहर के पुराने बस स्टैण्ड की दुकान में घटी है। जबकि बस स्टैण्ड में हर समय वाहनों की आवाजाही होने के कारण लोगों की भीड़भाड़ रहती है तो वहीं बस स्टैण्ड में पुलिस सहायता केन्द्र भी संचालित है। बावजूद इसके बेखौफ चोरों ने घटना को अंजाम देने में सफल रहे हैं। चोरी की पहली घटना चोरहटा थाना के मैदानी में संचालित काजल साड़ी सेंटर एवं रेडीमेट कपड़ा दुकान में घटी है।

इंदौर: बेटी ने अपने प्रेमी के साथ मां-बाप का किया क़त्ल, आरोपी 17 साल की युवती और उसका प्रेमी गिरफ्तार…

अज्ञात चोर दुकान का शटर उखाड़कर दुकान के अंदर घुसे और 35 हजार रुपये नकदी सहित 5 लाख रुपये कीमत के सामान चुराकर ले जाने में सफल रहे हैं। दुकान संचालक भूपेन्द्र दुबे ने बताया कि दुकान के अंदर महंगे कपड़ों का बण्डल रखा हुआ था जिसमें महिलाओं के लहंगाए लांचाए जरकिन व लेडीज कपड़े जिनकी कीमत लगभग 5 लाख रुपये वर्तमान बाजार रेट बताई जा रही है और उसे चोर उठा ले गए हैं।

रीवा: चोरों ने तीन दुकानों के ताले चटकाए, 6 लाख का माल उड़ाया...

रीवा में जब प्रदेश प्रभारी मुकुल वासनिक के सामने भिडे कांग्रेस कार्यकर्ता, जता रहे थे ननि चुनाव में दावेदारी…

इसी तरह चोरहटा थाना क्षेत्र के मैदानी में ही संचालित ओम अर्स एक्सपेयर पार्ट की दुकान का शटर तोड़कर चोर दुकान के अंदर रखे हुए 5 हजार रुपये नकदी और 60 हजार रुपये कीमत के पार्ट चुरा ले गए हैं। दुकान संचालक अरविंद मिश्रा और रमाशंकर मिश्रा ने पुलिस को बताया कि दुकान में वे जेसीबी मशीन के पार्टस बिक्री करने के लिए रखे हुए थे जिसमें से चोर फिल्टरए बुशए पिन जिनकी कीमत लगभग 60 हजार रुपये है और चोर उन्हें उठा ले गए हैं। चोरी की इस घटना में लगभग 65 हजार रुपये की चोरी दुकान संचालक की हुई है।
रीवा में जब प्रदेश प्रभारी मुकुल वासनिक के सामने भिडे कांग्रेस कार्यकर्ता, जता रहे थे ननि चुनाव में दावेदारी…

तीसरी चोरी की घटना सिविल लाइन थाना के पुराने रेवांचल बस स्टैण्ड में संचालित पान मसाला दुकान में घटी है और अज्ञात चोर पूर्व की चोरी की घटनाओं की तरह दुकान का शटर तोड़कर अंदर घुसे और नकदी सहित पानए मसाला का सामान चुरा ले गए हैं।

दुकान संचालक रामभजन पाल ने बताया कि दुकान में 20 हजार रुपये नकदी रखे हुए थे और उसे चोर ले गए हैं। जबकि लगभग 35 हजार रुपये कीमत का पान मसालाए महंगीए सिंगरेट आदि चोर चोरी करके ले गए हैं। वह गुटखा पान की बिक्री करने के साथ ही थोप में पान मसाला के सामानों की भी बिक्री करता है और काउण्टर में बिक्री का खुल्ला पैसा लगभग 20 हजार रुपये रखा था।

MP : बादल हटने के साथ ही प्रदेश हुआ कूल्ड, 5 डिग्री तक पहुचा तापमान, रीवा में शीतलहर

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *