खजुराहो अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव, कई फिल्मी हस्तियां होगी शामिल, पढ़िए पूरी खबर...

खजुराहो अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव, कई फिल्मी हस्तियां होगी शामिल, पढ़िए पूरी खबर…

मध्यप्रदेश

खजुराहो अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव, कई फिल्मी हस्तियां होगी शामिल, पढ़िए पूरी खबर…

खजुराहो। पर्यटन के क्षेत्र में अपनी पहचान बनाने वाली नगरी खजुराहों इस समय पर एक विशेष आयोजन के लिए तैयार है। वहीं कोराना को देखते हुए इतने बडे आयोन में सीमित लोगो को ही प्रवेश दिया जायेगा। सरकार ने इसके लिए गाइडलाइन जारी कर दिया है।

आज मध्यप्रदेश के किसानों को सम्बोधित करेंगे PM MODI, देशभर के किसानों की टिकी रहेगी नजर

जानकारी के अनुसार इस खजुराहो अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में शामिल होने मुंबई से जाने माने कई कलाकार आने वाले हैं। यह महोत्सव 17 दिसम्बर से 23 दिसम्बर तक चलेगा। इसके लिए तैयारियां पूर्ण कर ली गई हैं। बताया जाता है कि आज साम के समय मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान इस कार्यक्रम का वर्चुअल शुभारंभ किया।

खजुराहो अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव, कई फिल्मी हस्तियां होगी शामिल, पढ़िए पूरी खबर...

कार्यक्रम में भीड न हो इसके लिए आयोजन को कई जगह विभाजित किया गया है। जानकारी के अनुसार खजुराहो के पास 12 टपरा टाकीज में शुशांत सिंह राजपूत की मौत के साथ ही हाल में दिवंगत हुए फिल्म कलाकारों के लिए एक श्रद्धांजलि सभा की जायेगी। साथ ही उन कालाकारों की फिल्में भी दिखाई जाएंगी।

ये कलाकार होंगे शामिल

कार्यक्रम में शामिल होने कई कलाकरों को आमत्रित किया गया है लेकिन अभी तक मात्र शक्ति कपूर, जयाप्रदा, मनीषा कोइराला, समीर धर्माधिकारी के ही सहमति मिलने की जानकारी है। वही गायक अनूप जलोटा भी शामिल हो सकते हैं। लेकिन इनकी ओर से अभी स्वीकृति नही मिली है। वहीं प्रदेश सरकार के कई मंत्री भी शामिल हो सकते हैं। कार्यक्रम को लोकल फिल्मों को स्काई 9 चेनल पर दिखाया जायेगा।

मोहम्मद रफीक होंगे मध्यप्रदेश के मुख्य न्यायाधीश

कहीं आपकी शादी नवम्बर या दिसम्बर में तो नही हुई है, अगर हुई और वर व कन्या ने मास्क नही पहना तो हो जाइये तैयार लग सकता है…..

मुख्यमंत्री किसानों को कर रहे भ्रमित,युथ्र कांग्रेस के हरीश ने उठाया सवाल

प्रदेश के 35 लाख से अधिक किसानों को 16 सौ करोड़ की राहत राशि वितरित करेंगे मुख्यमंत्री शिवराज

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *