प्रेम विवाह करने वाले पति ने पत्नी के साथ उठाया खौफनाक कदम

कहीं आपकी शादी नवम्बर या दिसम्बर में तो नही हुई है, अगर हुई और वर व कन्या ने मास्क नही पहना तो हो जाइये तैयार लग सकता है…..

मध्यप्रदेश

कहीं आपकी शादी नवम्बर या दिसम्बर में तो नही हुई है, अगर हुई और वर व कन्या ने मास्क नही पहना तो हो जाइये तैयार लग सकता है…..

भोपाल : जिनकी शादी नवम्बर या दिसम्बर के महीने में हुई है उनके परिजनों को निश्चिंत होने की कतई आवश्यकता नही है। हा यह बात जरूर है कि जिसने शादी के समय वर कन्या और आये रिस्तेदार ने कोरोना गाइड लाइन का पालन किया है वह तो निश्चिंत हो सकते हैं। हम ऐसा समामचार इस लिए बता रहे है क्यांेकि राजधानी भोपाल में अधिकारी इन दो महीनों हुई शादी की रिकाडिंग चेक कर रहे हैं। ऐसे में अंदाजा लगाया जा सकता है कि सरकार कोरोना गाइडलाइन का पालन न करने वाले लोगों पर जुर्माना भी लगा सकती है।

AMAZON HOT DEALS:

कहीं आपकी शादी नवम्बर या दिसम्बर में तो नही हुई है, अगर हुई और वर व कन्या ने मास्क नही पहना तो हो जाइये तैयार लग सकता है.....


कोलार एसडीएम राजेश गुप्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि शादी के समय कई जागह चेक करने टीम नहीं पहुंची थी। पहुंची भी तो उस समय व्यवस्था ठीक दिखी। लेकिन इसका पालन हर समय किया गया या नहीं। इसके लिए अब शादी की रिकार्डिंग के माध्यम से पता लगाया जा रहा ।शादी के समय वर तथा कन्या ने मास्क लगाया था या नही। वही बारातियों की संख्या कितनी थी।

कार्यक्रम स्थल के प्रवेश द्वार पर सेनेटाइजर था या नहीं। अनुमति के आधार पर संख्या कही ज्यादा तो नही थी। इसका पता लागने के बाद जानकारी उच्च अधिकारियों को भेजी जायेगी। कोरोना गाइड लाइन का पालन न करने वालों पर जुर्माने की कार्रवाई भी हो सकती है। कोलार एसडीएम ने करीब 600 शादी के लिए परमीशान जारी किया गया था। अनुमति में कोरोना गाइड लाइन का पालन करने की सभी ने सहमति दी थी। सभी को मास्क पहना था चाहे वह वर हो या कन्या या फिर इनके परिजन।

शादी करने वाली है डायरेक्टर एकता कपूर ? पहले थी करण जोहर के करीब फिर ऐसे हुए अलग…

दूल्हे के दोस्त ने कर डाली कुछ ऐसी हरकत कि दुल्हन ने कर दिया शादी से इंकार, फिर..

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *