MP : रुपयों से भरा बैग पार, थाने पहुंच कर किसान ने दर्ज करवाई रिर्पोट

चोरी का ऐसा तरीका जिसे न तो सुना होगी और न ही देखा होगा, जाने कैसे देते थे चोरी को अंजाम…: MP NEWS

कटनी मध्यप्रदेश

चोरी का ऐसा तरीका जिसे न तो सुना होगी और न ही देखा होगा, जाने कैसे देते थे चोरी को अंजाम…: MP NEWS

कटनी। अखबरों में तथा टीवी समाचार में आये दिन चोरी की घटना के बारे मंे आये दिन सुनने को मिलता ही रहता है। चोरी की घटना में चोर चोरी कर माल साफ कर देते है। लेकिन आज हम चोरी के जिस तरीके के बारे में बताने जा रहे है वह बेहद ही चैकाने वाला है। इस तरीके में चोर की हिम्मत की दाद देनी पडेगी। जानकारी के अनुसार चोर दिन दहाडे चोरी करता है।

वह भी सार्वजनिक स्थान में। ऐसा करने की शायद ही किसी में हिम्मत हो । लेकिन यह सार्वजनिक वितरण प्रणाली के तहत किसानों से खरीदी गई धान को बीच सड़क में ही चोरी कर लेता था। यह क्रम कफी समय से चल रहा है।

दिन दहाडे सड़क पर चोरी

जानकारी के अनुसार खरीदी केन्द्र से धान ट्रक द्वारा गोदाम भेजा जाता था। लेकिन ट्रक ड्राइवर और क्लीनियर मिल कर कई बोरी धान रास्ते में उतार दिया करते। और इसके बाद उस धान को बेच देते थे। धान की इस तरह से हो रही चोरी की भनक किसी को नही लग सकी वह तो एक दिन अचानक रास्ते में धान उतारते हुए किसी राहगीर ने देख लिया और पुलिस को सूचना दे दी।

चोरी का ऐसा तरीका जिसे न तो सुना होगी और न ही देखा होगा, जाने कैसे देते थे चोरी को अंजाम...: MP NEWS

पकड़ मे आये ड्राइवर और क्लीनियर

सडक पर ट्रक से धान उतरता देख लोग हैरान रह गये। बाद में जब नजदीक जा कर देखा तो पता चला कि यह धान गुरजीकलांे खरीदी केन्द्र की है और उस बोरी में गरजीकलों का टैग लगा हुआ था। लोगोे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने इसकी सूचना प्रशानिक अधिकारियो को दी।

वही मौके पर पहुंचे खरीदी प्रभारी, तहसीलदार, खाद्य अधिकारी ने पूछताछ करने पर पता चला कि क्लीनियर ड्राइवर के कहने पर ट्रक क्रमांक एमपी 16 एच 1877 तथा एमपी 21 एच 1886 से धान उतार रहा था। उसने बताया कि वह यही एक व्यक्ति को बेच दिया जाता लेकिन वह भाग गया। अधिकारियों ने कार्रवाई कर पुलिस को मामला सौप दिया गया है।

रीवा: नगरीय निकाय चुनाव की आहट, शुरू हुई जुगलबंदी…

एमपी की एक विधायक ने दी परीक्षा, 10 वी कक्षा के विज्ञान विषय का प्रश्न पत्र किया हल

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *