SATNA में यहाँ अब नहीं रहेगा कोई कच्चा मकान, इतने करोड़ रूपए हुए स्वीकृत...

SATNA में यहाँ अब नहीं रहेगा कोई कच्चा मकान, इतने करोड़ रूपए हुए स्वीकृत…

मध्यप्रदेश सतना

SATNA NEWS: पिछड़ा वर्ग एवं अल्पसंख्यक कल्याण राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) श्री रामखेलावन पटेल ने सतना जिले के न्यू रामनगर में कहा कि अब रामनगर में कोई मकान कच्चा नहीं रहेगा। सभी को प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत पक्के मकान उपलब्ध कराये जायेंगे।

उन्होंने कहा कि 90 किलोमीटर की पाइप-लाइन डालकर रामनगर पंचायत के प्रत्येक वार्ड में घर-घर पानी पहुँचाया जायेगा। राज्य मंत्री श्री पटेल रविवार को रामनगर में 23 करोड़ रुपये से अधिक के निर्माण कार्यों के भूमि-पूजन के बाद समारोह को संबोधित कर रहे थे।

SATNA में यहाँ अब नहीं रहेगा कोई कच्चा मकान, इतने करोड़ रूपए हुए स्वीकृत...

राज्य मंत्री श्री पटेल ने कहा कि सतना जिले के प्रत्येक विकासखण्ड में रोजगार मेला आयोजित कर लोगों को रोजगार दिलाया जायेगा। राज्य मंत्री श्री पटेल ने इस मौके पर करीब 10 लाख रुपये की लागत से बनने वाले स्वागत-द्वार का भी भूमि-पूजन किया। उन्होंने कहा कि स्वागत-द्वार बनने से नगर का सौंदर्य बढ़ेगा। राज्य मंत्री श्री पटेल ने अमरपाटन के ग्राम भीष्मपुर में नव-निर्मित ग्राम पंचायत भवन, शासकीय महाविद्यालय की बाउण्ड्री-वॉल एवं किचन-शेड का भी लोकार्पण किया।

राज्य मंत्री श्री पटेल ने अमरपाटन में स्टेडियम निर्माण, सभी वार्डों में पार्क निर्माण, सामुदायिक भवन निर्माण, बस-स्टैण्ड, सब्जी मण्डी और शाला उन्नयन के कार्य कराये जाने की भी बात कही।

9वीं से 12वीं तक की कक्षा के लिए मध्यप्रदेश में दिशा-निर्देश जारी, पढ़िए

रीवाः कुंए में तैरती मिली मां-बेटी की लाश, जांच कर रही पुलिस…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *