कटनी: ट्रैक पर खड़ी कार से टकराई ट्रेन, बड़ा हादसा टला : KATNI NEWS

कटनी: ट्रैक पर खड़ी कार से टकराई ट्रेन, बड़ा हादसा टला : KATNI NEWS

कटनी मध्यप्रदेश

कटनी (KATNI NEWS) । बीती रात एक बड़ा रेल हादसा टल गया। अज्ञात लोगों ने बीच रेल टैªक पर कार खड़ी कर दी। इस कार से एक ट्रेन टकराई लेकिन हादसा होने से बच गया। जानकारी अनुसार उदना से जयनगर के बीच कटनी जंक्शन होकर चलने वाली विशेष ट्रेन बीती रात कटनी-सतना रेलखंड के लमतरा रेल फाटक पर कार से टकरा गई।

हालांकि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ लेकिन कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। रेल सूत्रों ने बताया कि 14 दिसंबर को रात 12 बजे के आसपास ग्रे रंग की कार में सवार कुछ लोग ओवरब्रिज बनने के बाद कटनी-सतना रेलखंड के आवागमन के लिए बंद लमतरा रेल फाटक से अपनी कार निकालने का प्रयास करने लगे। इसी दौरान कटनी से रवाना होकर रेल संख्या 02564 उदना-जयनगर विशेष ट्रेन नजदीक आती दिखी।

इसके कारण कार सवार सभी लोग कार छोड़कर भाग गये और कार रेल ट्रैक के बीच में फंस गई जो ट्रेन के इंजन से टकराकर दूर जा गिरी। परिणाम स्वरूप कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। वहीं ट्रेन के आगे का हिस्सा भी क्षतिग्रस्त हो गया है।

दुधारू पशुओं की संख्या घटने के बावजूद मिल रहा पर्याप्त दूध, जाने क्या है कारण : REWA NEWS

आवागमन रहा प्रभावित

इस दुर्घटना के बाद रेलखंड पर ट्रेनों का आवागमन प्रभावित रहा। घटना की सूचना मिलते ही आला अधिकारी मौके पर पहुंच गये। क्रेन की मदद से कार को उठाकर रेल ट्रैक के किनारे किया गया और कुछ सुधार कार्य के बाद रेल ट्रैक रेल याताया बहाल हो सका। दुर्घटना की वजह से लगभग एक घंटे तक कटनी-सतना रेलखंड पर रेल यातायात बाधित रहा।

दुधारू पशुओं की संख्या घटने के बावजूद मिल रहा पर्याप्त दूध, जाने क्या है कारण : REWA NEWS

ड्रग माफियाओं पर कठोर कार्रवाई की तैयारी में सरकार, सीएम ने कहा मानवता के दुश्मन हैं नशे के कारोबारी

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *