लाठी, तलवार और बंदूक लेकर पहुंचे और अगवा कर लिया 38 महिलाओं को फिर..

यह कैसी मां है जिसने अपने ही बच्चों को कर दिया मौत के…..

मध्यप्रदेश

यह कैसी मां है जिसने अपने ही बच्चों को कर दिया मौत के…..

विदिशा। जिले के लटेरी नगर सेमरी अहीर गांव में मातम का माहौल छा गया। जिसने भी सुना उसका हक्का-बक्का ही बंद हो गया। न तो लोग कुछ कहने की हिम्मत कर पा रहे थे और न ही कुछ कर पा रहे थे। इकट्ठा हुए लोग नजारा देखकर भौचक्के से बने रहे।

यह कैसी मां है जिसने अपने ही बच्चों को कर दिया मौत के.....

इस घटना की जानकारी पूरे गांव में आग की तरह तेजी के साथ फैली और देखते ही देखते घटना स्थल पर भारी भीड इकट्ठा हो गई। वहां इकट्ठा हुए ज्यादर लोगों ने यही कहा कि आखिर यह कैसी मां है कि जिसने आपने ही बच्चों को मौत के घाट उतार कर स्वयं भी फांसी के फंदे पर लटक कर अपनी जान दे दी। क्या इसे अपने बच्चों को मौत के हवाले करते समय दया नही आई होगी।

क्या है घटना

मध्य प्रदेश के विदिशा जिला अंतर्गत अहीर गांव में रविवार की शाम एक मां ने अपनी दो बच्चांे को पहले फंासी के फंदे में लटकाया फिर स्वयं भी फांसी मे लटकर अपनी जान दे दी। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजय साहू ने बताया कि घटना साम करीब 4 से 6 बजे के बीच की है। पुलिस इस मामले की तह तक जाने के बाद ही कोई निर्णय ले पायेगी। जांच चल रही है।

अखिर मां ने क्यों कि अपनी तथा बच्चों की हत्या

जानकारी के अनुसार मृतक महिला जिसका नाम रुपवती अहिरवार है वह आंगनवाउी सहायिका है और दो बच्चे 6 वर्षीय सचिन और साढे 3 वर्षीय सोनिया थे। पति गाडी चलाने का काम करता है। वह भी इस समय घर पर ही था। बताया गया है कि रूपवती का एक सबसे छोटा बच्चा दो माह पूर्व खत्म हो गया थ। जिससे वह कुछ विचलित रहती थी। लोगों का मानना है इसी कारण बस वह गांव के अहरी में जाकर फांसी लगाई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *