मध्यप्रदेश

32 वर्षो बाद सिंगरौली को मिली बड़ी सौगात, यहां के लोगो को था बेसब्री से इंतजार....

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:40 AM GMT
32 वर्षो बाद सिंगरौली को मिली बड़ी सौगात, यहां के लोगो को था बेसब्री से इंतजार....
x
32 वर्षो बाद सिंगरौली को मिली बड़ी सौगात, यहां के लोगो को था बेसब्री से इंतजार....सिंगरौली। आखिरकार 32 वर्षो बाद वह समय आ ही गया

32 वर्षो बाद सिंगरौली को मिली बड़ी सौगात, यहां के लोगो को था बेसब्री से इंतजार….

सिंगरौली। आखिरकार 32 वर्षो बाद वह समय आ ही गया जिसका इंतजार यहां के लोग कर रहे थे। दरअसल सिंगरौली जिले में 32 वर्ष पहले भूमि अधिग्रहण हवाई पट्टी के निर्माण कार्य के लिये किया गया था। निर्माण कार्य को अब हरी झंडी मिल गई है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रविवार को वर्चुअली हवाई पट्टी निर्माण कार्य का शिलान्यास किया। इस हवाई पट्टी के निर्माण में लगने वाली लागत 35.30 करोड़ रुपए की प्रशासनिक स्वीकृति हो चुकी है, जिसमें 17.3 करोड़ रुपये छब्स् द्वारा, 1.25 करोड़ और 16.76 करोड़ रुपए क्डथ् की ओर से प्राप्त हुई है।

कनेक्टिविटी से बढ़ेगा विकास

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा कि विकास के लिये एयर कनेक्टिविटी जरूरी है। सिंगरौली में हवाई पट्टी का निर्माण हो जाने से विकास के कई कार्य बढ़ेगे। उन्होने कहां कि सिंगरौली हवाई पट्टी ऐसी होगी कि बड़े जहाज उतर सकेंगे। इसका फायदा यहां की कंपनियों को होगा। उन्होने बताया कि सीधी से सिंगरौली की सड़क बन रही है. यह बहुप्रतीक्षित रोड है. इसके टेंडर हो गए हैं, तेज गति से कार्य प्रारम्भ होगा।

32 वर्षो बाद सिंगरौली को मिली बड़ी सौगात, यहां के लोगो को था बेसब्री से इंतजार....

फैलाया जा रहा भ्रम

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहां कि कांग्रेस सहित अन्य विपक्षी दल अपने फायदे के लिए कानूनों को लेकर भ्रम फैला रहे हैं। नए कानून के तहत किसान को फसल का जहां अच्छा दाम मिलेगा, वह बेच सकेगा. मंडी रहेगी और उसके साथ उसे दूसरे विकल्प भी मिलेंगे, तो प्रतिस्पर्धा के कारण किसान को उसकी मेहनत की सही कीमत मिलेगी।

कमजोर हुआ कोरोना : भोपाल, इंदौर, ग्वालियर और जबलपुर को छोड़कर संक्रमण की गति हुई धीमी..

जबलपुर : नाबालिग के कत्ल और कारनामें को सुनकर दंग रह गई पुलिस, दो दोस्तो की दोस्ती हुई दागदार

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story