रीवाः लॉकडाउन में आर्थिक तंगी, उठाया असलहा, करना चाहते थे बड़ी वारदात....

रीवाः लॉकडाउन में आर्थिक तंगी, उठाया असलहा, करना चाहते थे बड़ी वारदात….

मध्यप्रदेश रीवा

रीवाः लॉकडाउन में आर्थिक तंगी, उठाया असलहा, करना चाहते थे बड़ी वारदात….

रीवा। शनिवार की रात 12 बजे पुलिस ने असलहे के साथ तीन लोगो को गिरफ्तार कर लिया है जबकि उनके दो साथी फरार हो गये है। दरअसल पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि कोठी बायपास तिराहा में रोड किनारे गणेश द्विवेदी, सोनू पटेल, अतुल मिश्रा, बृजेशधर द्विवेदी एवं टिंकू पटेल हनुमान मंदिर के चबूतरा के पास एकत्रित होकर शादी समरोह एवं ट्रकों पर लूट करने की न सिर्फ योजना बना रहे है बल्कि उनके निशाने पर बैंक, एटीम भी हैं।


जिस पर पुलिस ने दंबिश दी और घेराबंदी कर तीन आरोपितो को गिरफ्तार कर लिया जबकि टिन्कू पटेल एवं बृजेश द्विवेदी अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकले। उक्त तीन पकड़े गए मोस्ट वांटेड आरोपी है। जिनका थाना बिछिया एवं शहर के अन्य थानों में गंभीर मामले दर्ज है।

आर्थिक तंगी बताया कारण

आरोपितों को पकड़कर पुलिस द्वारा पूछताछ की गई तो उन्होने बताया गया कि लॉकडाउन के कारण काफी पैसे की तंगी होने के कारण इस समय शहर में हो रही शादियों में लूट करना एवं बाईपास से निकल रहे ट्रकों में लूट व मध्यांचल ग्रामीण बैंक खौर में डकैती डालने की तैयारी कर रहे थे।

रीवाः लॉकडाउन में आर्थिक तंगी, उठाया असलहा, करना चाहते थे बड़ी वारदात....

पुलिस ने यह किया जब्त

पकड़े गये आरोपितों में से पुलिस ने गणेश द्विवेदी से एक देसी कट्टा एवं 2 कारतूस ,सोनू पटेल से एक चाकू ,अतुल मिश्रा से एक गड़ासा एवं एक लोहे की सब्बल जब्त किया है। उनके खिलाफ पुलिस ने धारा 399, 402 ताहि एवं 25 ,27 आर्म्स एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध कर आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है।

कार्रवाई में ये रहे शामिल

इस कार्रवाई में थाना प्रभारी जगदीश सिंह ठाकुर , सहा.उप निरीक्षक विष्णु देव, आरक्षक रामदास, ललित, सत्येंद्र,देवराज सिंह, महेंद्र पाठक, तुलसीदास, हाफिज, अरविंद सिंह, शैलेन्द्र दीपंकर, ब्रजेश, आदि शामिल रहे।

32 वर्षो बाद सिंगरौली को मिली बड़ी सौगात, यहां के लोगो को था बेसब्री से इंतजार….

कमजोर हुआ कोरोना : भोपाल, इंदौर, ग्वालियर और जबलपुर को छोड़कर संक्रमण की गति हुई धीमी..

जबलपुर : नाबालिग के कत्ल और कारनामें को सुनकर दंग रह गई पुलिस, दो दोस्तो की दोस्ती हुई दागदार

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *