विश्व को कोरोना से बचाने बड़ा संकल्प, बढ़ रहा आगे कारवां

विश्व को कोरोना से बचाने बड़ा संकल्प, बढ़ रहा आगे कारवां

मध्यप्रदेश रीवा

विश्व को कोरोना से बचाने बड़ा संकल्प, बढ़ रहा आगे कारवां

रीवा। देश और दुनिया के लोगो के जीवन का संकट बना कोरोना की महामारी को दूर करने के लिये सामाजिक कार्यकर्त्ता द्वय बड़े सकल्प के साथ घर से निकले है। रीवा से मुम्बई के बीच साढ़े सात सौ किलोमीटर की दूरी तय करके उनका कारवां आगे बढ़ रहा है।

विश्व को कोरोना से बचाने बड़ा संकल्प, बढ़ रहा आगे कारवां

1255 किलो मीटर की पैदल यात्रा

दरअसल रीवा के सामाजिक कार्यकर्त्ता विजय मिश्रा एंव दीपक तिवारी के द्वारा कोरोन उन्मूलन यात्रा निकाली गई है। जिसके तहत वे रीवा से मुम्बंई के बीच 1255 किलोमीटर की पैदल यात्रा कर रहे है। उन्होने दीपावली के बाद 17 नबम्बर को रीवा न्यायालय के हनुमान मंदिर से यह पैदल यात्रा की शुरूआत किये थे।
उनकी यह यात्रा एमपी की सीमा पार करके महाराष्ट की सीमा शनिवार को पहुची है। लगभग 25 दिनो में उन्होने साढ़े सात सौ किलो मीटर की लम्बी पैदल यात्रा की है जबकि अपने लक्ष्य तक पहुचने के लिये अभी भी उन्हे 5 सौ किलोमीटर की यात्रा पूरी करनी होगी।

सिद्धविनायक से करेगे प्रार्थना

पैदल यात्रा करके अधिवक्ता विजय मिश्रा एवं दीपक तिवारी मुम्बंई के सिद्धविनायक मंदिर पहुचेगे और वे गणपति बप्पा का दर्शप करके कोरोना महामारी से दुनिया भर के लोगो को मुक्ती देने के लिए पूजा-अर्चना करेगे।

मजबूत इरादे से सभंव

आज लोग चंद्र कदम पैदल चलने के लिये सोच विचार कर रहे है तो ऐसे में अधिवक्ता द्वय का कोरोना महामारी को लेकर यह बड़ा संकल्प माना जा रहा है। जब वे पैदल रीवा से मुम्बंई तक का सफर कर रहे है। कोरोना उन्मूलन यात्रा निकाल कर गणपति भगवान के दरबार में वे पहुचेगे।

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *