15 लोग नाव पर सवार होकर पार कर रहे थे नदी, अचानक नाव पलटी, मच गई चीख-पुकार और फिर....

15 लोग नाव पर सवार होकर पार कर रहे थे नदी, अचानक नाव पलटी, मच गई चीख-पुकार और फिर….

भोपाल मध्यप्रदेश

15 लोग नाव पर सवार होकर पार कर रहे थे नदी, अचानक नाव पलटी, मच गई चीख-पुकार और फिर….

उज्जैन। नदी पार करते समय अचान से रस्सी खिची और जुगाड़ू नाव पलट गई। नाव में सवार लोग वैवाहिक कार्यक्रम में जाने के लिए निकले थे। नाव के पलटलते ही चारों ओर चीख-पुकार सुनाई देने लगा। क्योकि नाव घाट से कुछ ही दूरी तय कर पाई थी कि अचानक यह हादसा हो गया।

15 लोग नाव पर सवार होकर पार कर रहे थे नदी, अचानक नाव पलटी, मच गई चीख-पुकार और फिर....

तट के करीब होने से वहां मौजूद लोग हल्ला मचाने लगे। गनीमत रही कि नाव पर सवार ज्यादातर लोगों को तैरना आता था। सभी तैरकर अपनी जान बचाने में कामयाब रहे। एक बार फिर बड़ा हादसा होते-होते बचा है। वही सबसे बडी बात तो यह थी कि उस नाम में महिला और ब़च्चे नही थे।

कहां और कैसे हुआ हादसा

बताया जाता है कि मध्य प्रदेश के बडनगर तहसील के ग्राम सरोला के चामला नदी पार करते समय यह हादसा हुआ। वैवाहिकी का समय होने से ज्यातर लोग नदी पार कर शादी कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे। नदी पार करने के लिए ग्रामीणों ने जुगाड की एक नाव बनाई थी और एक रस्सी के सहारे नाव चलाई जाती थी। इसी दौरान रस्सी के खीचने मे लापरवाही होने से नाव पलट गई और सभी लोग पानी में पहुंच गये।

सरकार नहीं बनवा रही पुल

ग्रामीणों का कहना है कि सरकार हम ग्रामीणों की परेशानी नही समझ रही है। लोगों ने बताया कि नदी में पुल बनवाने के लिए कई बार कहा गया लेकिन कोई ध्यान नही दिया जा रहा है। चुनाव के समय भी पुल बनवाने का वायदा सभी प्रत्याशियों ने किया था लेकिन कोई पूरा नही कर रहा है। हालत यह है कि बडनगर मंडी पहुंचने के लिए किसानो को 35 किलामीटर का चक्कर लगाना पड़ता है।

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *