पड़ गई रेड, मौकाए बारदात पर रंगे हांथों पकड़े गये सब इंस्पेक्टर

ग्वालियर मध्यप्रदेश

ग्वालियर। सब इंस्पेक्टर की करतूत का पता लगने के बाद काफी दिनों से मौकाए वारदात पर पकड़ने की योजना आखिर एक दिन सफल हो गई। रिस्तेदारोें की मदत से यह सब करने मे ंकामयाब हुई सब इंस्पेक्टर की पत्नी। पत्नी को पहले से ही संदेह था कि इंस्पेक्टर साहब काफी रशिक मिजाज के हैं। उनका किसी के साथ चक्कर चल रहा है। ऐसे में महिला ने योजना बनाई और पुलिस वाले को पकडने के लिए पुलिस वाला ही दिमाक लगाते हुए उसे रंगों हांथों पकडने में सफलता पाई।

AMZON DEALS : खरीदिये सामान भारी छूट में

क्या है मामला

पड़ गई रेड, मौकाए बारदात पर रंगे हांथों पकड़े गये सब इंस्पेक्टर

एसआई सुनील बनोरिया मुरैना में पदस्त हैं। वही साथ में पकड़ी गई महिला आरक्षक भी वही मुरैना मे पदस्त हैं। दोनो मे ंकाफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जानकारी के अनुसार इस बात की जानकारी एसआई की पत्नी को चल गया था जिस पर पत्नी ने पति को पकड़ने के लिए एक योजना बनाई। इसकी सूचना एसआई की पत्नी ने आपने परिजनो को पहले ही कर दी थी। परिजन भी एक्टिव थे और पता चला की एसआई साहब उक्त माहिला के साथ ग्वालियर के एक फलैट में ठहरे हुए है। जिसके बाद पजिरनों सहित महिला ने छापा मारा और दोनों को रंगे हांथ पकड़ लिया।

प्रेमिका और पत्नी की जब लगी क्लास

ग्वालिया के एक फलैट में परिजनों के रेड के बाद पकड़ में आये एसआई और उनकी प्रमिका की महिला ने जमकर क्लास ली। बताया जाता है कि एसआई साहब तो दरवाजा खटखटाने की आवाज सुनते ही प्रेमिका को बाथरूम मे छुपा दिया था। और दरवाजा खुलते ही वह परिजनों संग अपनी पत्नी को देखकर दंग रह गये। पत्नी ने बाथरूम का दरवाजा खोला तो प्रेमिका को देखकर दंग रह गई। सभी ने दोनो की जमकर क्लास ली और बाद में थाने पहुंच गये। जहां जमकर हंगामा हुआ।

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook WhatsApp Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *