क्राइम

जबलपुर: पत्नी ने पति की लगाई 10 लाख कीमत, वजह जानकर हर कोई हैरान

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:40 AM GMT
जबलपुर: पत्नी ने पति की लगाई 10 लाख कीमत, वजह जानकर हर कोई हैरान
x
जबलपुर: पत्नी ने पति की लगाई 10 लाख कीमत, वजह जानकर हर कोई हैरान जबलपुर। एक युवक की पत्नी और प्रेमिका ने मिलकर ऐसी कीमत लगाई कि अब पति

जबलपुर: पत्नी ने पति की लगाई 10 लाख कीमत, वजह जानकर हर कोई हैरान

AMAZON DEALS – UPTO 50% OFF

जबलपुर। एक युवक की पत्नी और प्रेमिका ने मिलकर ऐसी कीमत लगाई कि अब पति भी जानकर हैरान हो गया है। प्रेमिका और पत्नी के बीच फंसे युवक ने परेशान होकर कानूनी सहारा लिया है। एक तरफ प्रेमिका युवक से शादी की जिद पर अड़ी है और वह हर स्तर पर जाने को तैयार है, तो वहीं पत्नी ने युवक का सौदा कर डाला है।

जानकारी अनुसार युवक जबलपुर शहर के एक प्रतिष्ठित प्राइवेट स्कूल की कैंटीन में खाना बनाता है। हाॅस्टल में रहने वाली एक लड़की उसे पसंद करती थी। लड़की ने युवक की पत्नी से संपर्क किया और फिल्मी तर्ज पर महिला के सामने 10 लाख का आॅफर कर दिया। महिला ने परिवार परामर्श केंद्र को बताया कि आये दिन लड़की के पति के मोबाइल पर मैसेज आते थे।

OPPO F17, A15, A12, Reno 3 Pro की कीमतों में हुई भारी कटौती, हुए इतने सस्ते

उस लड़की का नंबर लेकर संपर्क किया। जहां मुलाकात होने पति का उसने 10 लाख में सौदा तय कर दिया। लड़की आये दिन महिला के पति से शादी की जिद करती थी।

मनपसंद डिस पर फिदा हुई लड़की

कैंटीन में मनपसंद डिस परोसने वाले शादीशुदा युवक पर एक लड़की ऐसे फिदा हुई कि शादी की जिद कर डाली। युवक की पत्नी से 10 लाख रुपये में सौदा भी तय कर लिया। लड़की ने महिला को अपने पति से शादी कराने के एवज में 10 लाख रुपये देने पेशकश की है। वहीं पति परेशान है।

Micromax IN Note 1 ऑनलाइन उपलब्ध, ऐसे आधे दाम में खरीद सकते है आप..

परिवार परामर्श केंद्र पहुंचा मामला

महिला के पति ने प्रेमिका और पत्नी के बीच जारी खरीद फरोख्त से परेशान होकर परिवार परामर्श केंद्र में आवेदन लगाया है। जानकारी अनुसार एक महिला ने अपने पति का सौदा कर दिया। एक लड़की जो उसके पति को पसंद करती थी उसके साथ 10 लाख रुपये में सौदा कर लिया है। बताया गया है कि एक लाख रुपये एडवांस भी ले लिये गये हैं। अब महिला भी जिद पकड़कर बैठ गई कि उसका पति उस लड़की से शादी कर ले। दम्पत्ति का एक बेटा भी है। महिला ने 1 लाख एडवांस भी प्राप्त कर लिए हैं।महिला थाना प्रभारी शबाना ने बताया कि पति ने आवेदन पेश किया है। यह शिकायत पूरी तरह फिल्मी कहानी की तरह है। प्रेमिका, पत्नी व आवेदक को परामर्श केंद्र बुलाया गया है।


लड़की से युवक का ऐसे हुआ संपर्क

बताया गया है कि जिस स्कूल की कैंटीन में युवक खाना बनाता है वहीं लड़की भी खाना खाती थी। वह आए दिन युवक से अपनी मनपसंद डिस बनवाया करती थी। इस तरह से लड़की को पता चला कि युवक खाना बहुत अच्छा बनाता है। युवक की यही खूबी प्रेमिका को पसंद आ गई। कारण कि लड़की को खाना बनाना नहीं आता।

Best Sellers in Health & Personal Care

OTHER MADHYAPRADESH NEWS :

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ऊर्जा विभाग की समीक्षा बैठक में दिए ये निर्देश

छत्तरपुर : शादी में जा रही गाड़ी कुएं में गिरी, 6 लोगों की मौत

पत्नी हेजल के लिए युवराज ने धमकाया था नोरा फतेही के EX बॉयफ्रेंड को, फिर इसके बाद शुरू हुआ विवाद….

कविता कौशिक के पति ने किया सनसनीखेज खुलासा- कहा मेरी पत्नी को यह …

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

OPPO F17, A15, A12, Reno 3 Pro की कीमतों में हुई भारी कटौती, हुए इतने सस्ते

BEST SMARTPHONES UNDER RS.15000 : देखिये फुल लिस्ट

जानिए भारत के Top 10 Police Stations 2020

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story