ऋतुराज पार्क में पत्रकारों ने दी दिवंगत पत्रकार प्रदीप द्विवेदी को श्रद्धांजलि : REWA NEWS

ऋतुराज पार्क में पत्रकारों ने दी दिवंगत पत्रकार प्रदीप द्विवेदी को श्रद्धांजलि : REWA NEWS

मध्यप्रदेश रीवा

ऋतुराज पार्क में पत्रकारों ने दी दिवंगत पत्रकार प्रदीप द्विवेदी को श्रद्धांजलि : REWA NEWS

रीवा। विंध्य के जाने माने पत्रकार प्रदीप द्विवेदी का 30 नवम्बर को इलाज के दौरान निधन हो गया। वह 54 वर्ष के थे। वह अपने पीछे भरा पूरा परिवार छोड़ कर गये हैं। इनके दो पुत्र पुनीत कुमार द्विवेदी (आर्यन) और छोटे बेटे शशांक द्विवेदी हैं। श्री द्विवेदी के निधन से जिले का पूरा पत्रकार परिवार आपने को अधूरा महसूस कर रहा है।

जिले के पत्रकारों ने दिवंगत आत्मा की शांति के लिए शहर की ह्दय स्थली स्थापित ऋतुराज पार्क में एक श्रद्धाजलि सभा का आयोजन किया गया। जिसमें आध सैकडा की तादात में पत्रकारों ने हिस्सा लिया। सभी ने दो मिनट का मौन रखकर पत्रकार श्री प्रदीप द्विवेदी की आत्मा की शांति के लिए भागवान से कामना की।

वहीं दिवंगत श्री द्विवेदी की प्रतिमा पर पत्रकारों ने पुष्पांजलि अर्पित की। जिले के वरिष्ठ पत्रकार राजनारायण मिश्र ने श्री द्विवेदी को याद करते हुए कहा कि यह बडे ही दुख का समय है। जब इतने बडे पत्रकार हमारे बीच नही हैं। हमे इनकी कमी हमे सदैव खलती रहेगी। इनके बीना पत्रकरिता का क्षेत्र सदैव अधूरा रहेगा।

रीवाः युवक की मिली लाश, मचा हड़कम्प, पढ़िए पूरी खबर…..

वही दैनिक भास्कर समाचार पत्र के व्यूरोचीफ रमाकांत द्विवेदी ने कहा कि श्री द्विवेदी जिस दिन से बीमार हुए हैं मै उनके सम्पर्क में था। दिन में एक बार अवश्य ही उनका हाल-चाल लिया करता था। बीमारी के दौरान भी उनकी बातो से ऐसा नहीं लगता था कि वह इतनी जल्दी हम सब को छोड़ देंगे। उन्होने कहा कि मै भगवान के इस निर्णय से संतुष्ट नही हूं।

इस श्रद्धांजलि सभा के दौरान वरिष्ठ पत्रकार राजनारायण मिश्रा, रमाकांत द्विवेदी, राकेश मिश्रा, रमाशंकर मिश्रा, रवि तिवारी, मनोज सोनी, रामानंद पाण्डेय, प्रमोद दीक्षित छोटू, प्रभात दीक्षित, निक्की वर्मा, अनुराग, मुकुंद मिश्रा, पुष्पेन्द्र गुप्ता हीरो, प्रतीक तिवारी, संजय मिश्रा, सुरेन्द्र तिवारी, संदीप तिवारी, वीरेश सिंह, मनोज शुक्ला, सरोज तिवारी, प्रतीक शुक्ला, विनय सिंह, ऋतुराज द्विवेदी , शुभांशु तिवारी, गणेश भारती बाबाजी आदि लोग उपस्थित रहे।

खाद्य सुरक्षा विभाग की कार्रवाई, जबलपुर से रीवा आ रहा 3 क्विंटल मावा, पनीर तथा 15 लीटर धी पकड़ाया

रीवा कलेक्टर के निर्देश पर छापामार कार्रवाई, 1044 बोरी अवैध धान जब्त

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *