मातम में बदली खुशियां, ट्रैक्टर-ट्राली पलटी, दुल्हा समेंत 6 की मौके पर मौत 20 घायल

मातम में बदली खुशियां, ट्रैक्टर-ट्राली पलटी, दुल्हा समेंत 6 की मौके पर मौत 20 घायल

मध्यप्रदेश

मातम में बदली खुशियां, ट्रैक्टर-ट्राली पलटी, दुल्हा समेंत 6 की मौके पर मौत 20 घायल

खंडवा। खुशियां उस समय मातम में बदल गई जब बारातियों से भी ट्रैक्टर-ट्राली पलट गई। देखते ही देखते खुशी का माहौल मातम में बदल गया। चारों ओर चीख पुकार सुनाई देने लगी। सीभी बाराती खुशी-खुशी बारात कारने की जारे थे कि अचानक ट्रैक्टर चालक को एक झपकी आई और ट्रैक्टर-ट्राली पलटी पलट गई।

बताया गया है कि यह हादसा बैतूल हाइवे पर ग्राम मेहलू के पास की है। हादसे में दूल्हे समेत 6 लोगों के मौके पर मरने की खबर है। तो वहीं 20 से अधिक घायल है जिनमें 6 की हालत गम्भीर बताई जा रही है। सभी घायलों का इलाज खंडवा के जिला अस्पताल में चल रहा है।

12 फिट नीचे ट्रैक्टर-ट्राली पलटी

अनियंत्रित हो कर पलट जाने से ट्रैक्टर-ट्राली करीब 12 फिट नीचे जा गिरी। बताया गया है कि जिस समया यह हादसा हुआ उस वक्त ट्रैक्टर में 60 से अधिक लोग सवार थे। जानकारी के अनुसार ट्रैक्टर-ट्राली जैसे ही रोशनी पुलिस चैकी क्षेत्र के मेहलू गांव के पास पुलिया के समीप पहुंची अचान से ट्रैक्टर-ट्राली सड़क पर बहक कर गई और 12 फिट नीचे जा कर पलट गइ्र्र । बताया जाता है कि वाहन चालक को झपकी आ गई और वह अपना संतुलन खो बैठा जिससे इतना बड़ा हादसा हो गया।

मं़त्री ने ली हादसे की जानकारी

प्रदेश के वन मंत्री विजय शाह को जैसे ही हादसे की जानकारी हुई। उन्होने पूरी जानकारी लेते हुए लोगों को इलाज तथा सहायता का भरोसा दिया। साथ ही कलेक्टर और एसपी से बात कर व्यवस्था बनाने के निर्देश दिये। हादसे में दूल्हे कुंअर सिंह पिता लल्लूराम की भी मौत हो गई है। इसके अलावा मरने वालों में 5 महिलाएं जिनमें भागवती बाई पति सालगराम, सरजूबाई पति गोविंद, बुधियाबाई पति भागीरथ, तुलसाबाई पति हीरा और गोपीबाई पति मंशाराम शामिल हैं।

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *