स्पा सेंटर में पुलिस का छापा, मालिक सहित कई सुन्दरियां पकड़ाईं

स्पा सेंटर में पुलिस का छापा, मालिक सहित कई सुन्दरियां पकड़ाईं

भोपाल मध्यप्रदेश

स्पा सेंटर में पुलिस का छापा, मालिक सहित कई सुन्दरियां पकड़ाईं

भोपाल। पैसे के लालच में आज समाज कितना नीचे गिरता जा रहा है। इस बात का अंदाजा इसी बात से लगाया जा रहा है कि एक स्पा सेंटर संचालन ने पैसे के लिए मसाज की आड़ में लडकियों से बुरे काम करवाता था। पुलिस ने सेटिंग कर पहले स्वयं ग्राहक बनकर गया और साथ में छापामारकर कुल 6 लोगों को पकडा है।

स्पा सेंटर में पुलिस का छापा, मालिक सहित कई सुन्दरियां पकड़ाईं

जानकारी के अनुसार भोपाल की क्राइम बं्राच टीम को एसके प्लाजा में संचालित लंदन स्पा सेंटर के सम्बंध कई भ्रामक जानकारी मिल रही थी जिसे कनर्फम करने के बाद छापामार कार्रवाई कर मामले का खुलाशा कर दिया।

मिली जानकारी के अनुसार एसके प्लाजा स्थित लंदन इवनिंग स्पा सेंटर में मसाज कम देह व्यापार का धंधा जोर से चल रहा था। जिस पर पुलिस ने कार्रवाई की और वहां से नेपाल, कानपुर और भोपाल की तीन युवतियों को पकड़ा है। साथ में दो युवक और सेंटर मालिक को मिलाकर कुल 6 की गिरफतारी की गई हैं।

कुछ ऐसे बुलाता था ग्राहक

स्पा संेटर का मालिक मसाज करने की आड में बडी ही चतुराई से देह व्यापार का गोरखधंधा कर रहा था। वह ग्राहकों को फोन करने के बजाय उन्हे मैसेज कर जानकरी देता था। पकडे गये स्पा संेटर के मालिक के पास से मोबाइल में कई मैसज मिले हैं। जिन्हे वह डिलीट नही कर पाया था। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

आरोपी से बढकर निकली पुलिस

एक कहावत है तुम डाल-डाल तो हम पात-पात इस कहावत का उपयोग पुलिस ने स्पा संेटर के छापामार कार्रवाई में उपयोग कर सिद्व कर दिया। पुलिस ने बडी चालाकी से पहले स्पा संेटर में मसाज करवाया और उसे अपने भरोषे में ले कर ग्राहक बन गया। पुलिस कर्मी जैसे ही स्पा सेंटर पहुंचा वहां क्राइम ब्रांच न छापामार दिया। जिसमंे इस दौरान 3 युवतियां और 2 युवक आपत्तिजनक अवस्था में मिले। फिलहाल पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *