मध्यप्रदेश

ट्रैक्टर से कुचलकर 3 लोगों की निर्मम हत्या, 7 आरोपी गिरफ्तार, अन्य 3 की तलाश की जारी, कारण हैरान करने वाले....

Ankit Neelam Dubey
16 Feb 2021 6:39 AM GMT
ट्रैक्टर से कुचलकर 3 लोगों की निर्मम हत्या, 7 आरोपी गिरफ्तार, अन्य 3 की तलाश की जारी, कारण हैरान करने वाले....
x
3 लोगों की ट्रैक्टर से कुचलकर निर्मम हत्या कर दी। जिसमे एक 11 वर्ष का मसूम भी है। वही हत्या करने के बाद आरोपी थाने में आत्म समर्पण

ट्रैक्टर से कुचलकर 3 लोगों की निर्मम हत्या, 7 आरोपी गिरफ्तार, अन्य 3 की तलाश की जारी, कारण हैरान करने वाले….

होशंगाबाद। आपसी रंजिस में अंधे हुआ एक परिवार ने मानवता को ताक पर रख अपने ही दूर के परिवार के 3 लोगों की ट्रैक्टर से कुचलकर निर्मम हत्या कर दी। जिसमे एक 11 वर्ष का मसूम भी है। वही हत्या करने के बाद आरोपी थाने में आत्म समर्पण कर दिया है।तो वही कई फरार भी बताये जा रहे हैं जिनकी पुलिस द्वारा तलाश की जा रही है। जानकारी के अनुसार यह घटना प्रदेश के मुख्यमत्री के नजदीकी जिला होशंगाबाद के सिवनी मालता तहसील के आयपा गांव का है। जहां दो यदुवंशी परिवार के लोगो के बीच की घटना बताई जा रही है।

क्या है मामला

घटना के कारणों के सम्बंध में जानकारी मिली है कि दो यदुवंशी परिवार के लोगों के बीच रेत को लेकर काफी समय से विवाद चल रहा था। लेकिन यह इतना घातक हेा जायेगा यह किसी को पता नहीं था।

बताया जाता है कि आरोपी अनवर यदुवंशी के पास ट्रैक्टर है जो काफी दिनेा पहले खनिज विभाग द्वारा अवैध रेत लिये पकड़ लिया गया था। जिस पर अनवर केा शंका थी कि यह काम मृतक बलराम द्वारा करवाया गया है। अनवर यदुवंशी इस बात से इतना नाराज हुआ िकवह अपने परिवार वालों को साथ लेकर इनकी हत्या करने की योजना बना डाली।

खेत में पानी लगा रहे थे बलराम

आरोनियांे ने बलराम के परिवार पर हमला कर उनसे मार डाल वह अपने खेत में पानी लगा रहे थे। बताया गया है कि आरोपी अनवर अपने परिवार के साथ खेत पहुंचा और खेत में काम कर रहे बलराम सहित उनके दोनो पुत्रों को पकड कर पेड़ में बांध पिटाई शुरू कर दी।

वहीं जब इससे भी उसका मन नही भरा तो वह जमीन पर उन्हे लिटाकर उनके उपर टैªक्टर चलाकर हत्या कर दी। और थाने में पहुंच कर आत्मसमर्पण कर दिया। पुलिस के बताए अनुसार 7 लोगों को पकड लिया गया तो वही अन्य 3 फरार लोगों की तलाश की जा रही है।

Ankit Neelam Dubey

Ankit Neelam Dubey

    Next Story