युवराज की बातें सुन भावुक हुए विशाल, हिमेश के छलक पड़े आंसू, तो नेहा ने बताया जब उन्हें मिला था गोल्डन टिकट

सिटी प्लानर के रिश्वत से रंगे हाथ,इस लिए मांगी थी 25 लाख रूपये की रकम

मध्यप्रदेश

सिटी प्लानर के रिश्वत से रंगे हाथ,इस लिए मांगी थी 25 लाख रूपये की रकम

ग्वालियर। सिटी प्लानर ग्वालियर प्रदीप वर्मा को 5 लाख रूपये की रिश्वत लेते हुए आर्थिक अपराध अन्वेषण व्यूरो की टीम ने पकड़ लिए है। उसके खिलाफ भष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके कार्रवाई की है।

25 लाख में तय था सौदा

शिकायत कर्त्ता धर्मेद्र भारद्वाज ने ईओडब्ल्यू की टीम को बताया कि सिटी प्लानर श्री वर्मा ने उनसे 50 लाख रूपये रिश्वत में मांगे थे। बाद में 25 लाख रूपये में सौदा तय हुआ था। जिसमें से उन्होने सिटी प्लानर को 10 लाख रूपये पूर्व में दिया था जबकि 5 लाख रूपये की रकम वह दे रहा था। इसी बीच ईओडब्ल्यू के अधिकारियो ने सिटी प्लानर को पकड़ लिए।

घर की मंजूरी दिलाने ले रहा था रिश्वत

बताया जा रहा है कि शिकायत कर्त्ता ग्वालियर में कालोनी बना रहा है। घर के निर्माण कार्य की मंजूरी के लिए सिटी प्लानर से सम्पर्क में था। उसका कहना था कि पैसों के लिए सिटी प्लानर उसे इतना परेशान कर दिया कि वह ईओडब्ल्यू में शिकायत करने के साथ ही दोनो के बीच होने वाली बातचीत की पूरी रिकार्डिग उपलब्ध कराई थी। जिससे यह बात स्पष्ट हो पाई की सिटी प्लानर रिश्वत की मांग कर रहा था ओर उसे ट्रेप किए गया।

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *