सड़को के दुर्दशा पर बिफरें शिव सैनिक, शासन-प्रशासन को जगाने किए यज्ञ

सड़को के दुर्दशा पर बिफरें शिव सैनिक, शासन-प्रशासन को जगाने किए यज्ञ

मध्यप्रदेश रीवा

सड़को के दुर्दशा पर बिफरें शिव सैनिक, शासन-प्रशासन को जगाने किए यज्ञ

रीवा। शहर की सड़को की दुर्दशा को लेकर शिव सेनिकों ने अनोखो प्रदर्शन किए है। शनिवार को शिव सैनिकों ने हनुमान मंदिर में संकटमोचन की पूजा-अर्चना करके सदबुद्धी यज्ञ भी किए है।

शासन-प्रशासन को जगाने की प्रार्थना

शिव-सैनिकों ने कहां कि शहर की मुख्य मार्ग रेल्वे से रतहरा के बीच की सड़क चलने लायक नही है। सड़क के खराब होने के कारण वाहन चालको को समस्या आ रही है।

उन्होने कहां कि सड़क कि इतनी दुर्दशा कभी नही हुई जिस तरह से इन दिनों बनी हुई है। शासन-प्रशासन अपनी नींद तोड़े और सड़क को अच्छा बनाया जाय। जिससे आवागमन सुगम हो सके।

वाहनों की लग रही है कतार

आए दिन सड़क में तोडफोड़ की जा रही है। जिससे यातायात पूरी तरह से शहर का खराब हो गया है। बेताहसा जाम लगने के कारण सैकड़ो वाहन सड़को में फसें रहते है। प्रशासन सुगम यातायात व्यवस्था बनाए। जिससे लोग समय पर अपने गंतव्य में पहुच सके।

यह वजह

दरअसल शहर के मुख्य मार्ग रतहरा से रेल्वे मोड़ के बीच पाइप डालने का काम लम्बे समय से चल रहा है। निर्माण ऐजेन्सी सड़क की बेतहासा तोड़ाई कर रही। यही वजह है कि शहर का पूरा ट्रैफिक अस्त व्यस्त हो गया है।

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *