करोड़ो का आसामी निकला समिति प्रबंधक, EOW कर रही सम्पत्ति की जांच : REWA NEWS

करोड़ो का आसामी निकला समिति प्रबंधक, EOW कर रही सम्पत्ति की जांच : REWA NEWS

मध्यप्रदेश रीवा

करोड़ो का आसामी निकला समिति प्रबंधक, EOW कर रही सम्पत्ति की जांच : REWA NEWS

रीवा (REWA NEWS) । सेवा सहकारी समिति ताला जिला सतना के समिति प्रबंधक राजेश त्रिपाठी के रीवा चोरहटा स्थित आवास में मगंलवार को आर्थिक अपराध अन्वेषण ब्यूरो की टीम ने छापामार कार्रवाई की हैं। ईओडब्ल्यू (EOW) की टीम समिति प्रबधंक के अकूत सम्पत्ति का पता लगानें मे लगी हुई है। अभी तक की जांच में एक करोड़ से ज्यादा की सम्पत्ति समिति प्रबंधक श्री त्रिपाठी के घर से मिली है हांलाकि अभी जांच कार्रवाई चल रही है और जांच पूरी होने के बाद ही पूरी सम्पत्ति निकल कर सामने आऐगी।

कार और दो घर भी मिला

समिति प्रबंधक राजेश त्रिपाठी ने जमकर कमाई की है। उनके घर से एक चार पहिया वाहन तथा दो घर भी मिले है। इतना ही नही जमीन की कई रजिस्ट्री व बीमा पॉलिस भी जांच टीम के हाथ लगी है।

घर में मिले 5 लाख रूपये कैंश

ईओडब्ल्यू की जांच करने पहुची टीम उस समय सन्न रह गई जब समिति प्रबंधक के धर से 5 लाख रूपये कैंश हाथ लग गए। सोने-चांदी के आभूषण सहित घर ग्रहस्थी के अन्य सामान भी मिले है।

करोड़ो का आसामी निकला समिति प्रबंधक, EOW कर रही सम्पत्ति की जांच : REWA NEWSच जारी, पढ़िए पूरी खबर

अभी तक की जांच में यह मिला

आर्थिक अपराध अन्वेषण ब्यूरो ने अभी तक की जांच में समिति प्रबंधक की जो सम्पत्ति की जानकारी एकत्र की है। उनमें 5 लाख रूपये कैंश, 5प्लांटो के दस्तावेज, सोने चांदी के आभूषण, कई बीमा पॉलिसी,रीवा और ताला में मिलाकर दो धर, एक चार पहिया एंव दो पहिया वाहन सहित अन्य सामान मिले है वही बैंक खाते एंव अन्य सम्पत्ति की जानकारी जुटाई जा रही है।

घर में मच गई खलबली

समिति प्रबंधक के चोरहटा स्थित घर में टीम के पहुचने पर घर के लोगो में जहा खलबली मच गई वही आसपास के लोग जानकारी लेने में लगे रहे। हर कोई समिति प्रबधंक के सम्पत्ति की जानकारी लेना चाह रहा था।

व्यापारी व आमजन की समस्या को लेकर पूर्व विधायक ने उठाया कदम, सौंपा ज्ञापन : SATNA NEWS

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *