कमाई का पूरा हिस्सा खा रही पुलिस और परिवहन, ट्रक मालिको ने उठाया यह कदम

कमाई का पूरा हिस्सा खा रही पुलिस और परिवहन, ट्रक मालिको ने उठाया यह कदम

मध्यप्रदेश रीवा

कमाई का पूरा हिस्सा खा रही पुलिस और परिवहन, ट्रक मालिको ने उठाया यह कदम

रीवा। कमाई से ज्यादा की रकम पुलिस और परिवहन को जा रहा है। फिर हम क्या खाएं। कुछ इस तरह के आरोप ट्रक मालिको ने पूर्व मंत्री राजेन्द्र शुक्ला के घर में प्रदर्शन करते हुए लगाए है। उन्होने मांग की है कि विधायक इस मामले में हस्ताक्षेप करे अन्यथा वे अपना करोबार नही कर पाएगे।

जाने एन्ट्री का खेल

ट्रक मालिको ने बताया कि जिले के थानो में एन्ट्री का खेल चल रहा है। ओव्हर लोड के नाम पर पुलिस और परिवहन विभाग वसूली करने में लगा हुआ है। उन्होने बताया कि कुछ सीधे तौर पर वसूली कर रहे तो कुछ के ब्रोकर लगे हुए है। वे पैसे मिलते ही ट्रक को छुड़वा देते है।

नही चल पाएगे ट्रक

ट्रक मालिको को कहना है कि जिस तरह से वसूली हो रही है उससे ट्रक चला पाना मुश्किल है। एक ट्रक मालिक ने तो यहां तक कह दिए कि पुलिस उनके ट्रक लेकर उसी तरह से चलवा कर देख ले तो पता चल जाएगा कि वे कितना कमाई कर पा रहे है।

एन्ट्री न देने पर चलानी

एन्ट्री न देने वाले ट्रक मालिको के वाहन खड़े किए जा रहे है। इतना ही नही सौदा न होने पर लम्बी चलानी कार्रवाई की जा रही है। ऐसे में ट्रक मालिको की हालत लगतार पस्त हो रही है।

वैवाहिक जश्न में प्रशासन की चली कैंची से परेशान है DJ और रोड लाइट संचालक, उठाया यह कदम

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *