ए सुटेबल ब्वाॅय वेब सिरीज को लेकर गृह मंत्री हुए सख्त, बुलाई बैठक, कहा मंदिर के अंदर चुम्बन सुटेबल नहीं!

ए सुटेबल ब्वाॅय वेब सिरीज को लेकर गृह मंत्री हुए सख्त, बुलाई बैठक, कहा मंदिर के अंदर चुम्बन सुटेबल नहीं!

मध्यप्रदेश रीवा

ए सुटेबल ब्वाॅय वेब सिरीज को लेकर गृह मंत्री हुए सख्त, बुलाई बैठक, कहा मंदिर के अंदर चुम्बन सुटेबल नहीं!

भोपाल। वेब सिरीज ए सुटेबल ब्वाॅय को लेकर इन दिनों मप्र में सियासत तेज हैं। सोशल मीडिया यूजर से लेकर राजनीति नेता भी इस वेब सिरीज के एक कंटेंट को लेकर आपत्ति दर्ज करा रहे हैं। वेब सिरीज में मंदिर प्रांगण के अंदर एक चुम्बन दृश्य फिल्माया गया है। इस सीन को हटाने एवं कानूनी कार्रवाई की किए जाने की लगातार मांग राजनीति नेताओं एवं हिन्दू धर्म के लोगों द्वारा की जा रही हैं।

अब इस वेब सिरीज को लेकर हाल ही में प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी अपना रिएक्शन दिया हैं। उन्होंने साफ किया है कि वेब सिरीज ए सुटेबल ब्वाॅय में कुछ भी सुटेबल नहीं हैं। उन्होंने कहा कि हमारे मंदिर के अंदर चुम्बन दृश्य फिल्माया जाए, पीछे से रामधुन बजाई जाए। मैं इसको अच्छा नहीं मानता हूं। इसके लिए अन्य स्थान भी हैं। आगे गृह मंत्री ने कहा कि ऐसा मार्ग जो किसी को आहत पहुंचाता हो, ऐसा क्यो करना। जो चीज टाली जा सकती है उसे टाला जाना चाहिए।

मैं इसे अच्छा नहीं मानता। अभी दो हुए हैं दो और होंगे। इसलिए जरूरी है कि इसे लेकर सख्त रूख अपनाया जाए। आगे श्री मिश्र ने कहा कि मैंने विधि विभाग एवं गृह विभाग की एक बैठक आज बुलाई है। इस पर हम कानूनी रूप से क्या कर सकते है इस पर विचार करेंगे। डीपीओ भोपाल एवं डीपीओ रीवा आपस में आज चर्चा करेंगे। इसके बाद ही किसी निष्कर्स पर पहुंचेंगे।

इन्होंने दर्ज कराई एफआईआर

भाजपा युवा मोर्चा नेता गौरव तिवारी ने बीते दिनों इस वेब सिरीज को लेकर विरोध दर्ज कराया था। उन्होंने एक ज्ञापन पुलिस अधीक्षक रीवा को सौंपा साथ ही उन्होंने इस मामले को लेकर एफआईआर भी दर्ज कराई थी। इस वेब सिरीज को लेकर एक ट्वीट करते हुए गौरव तिवारी ने लिखा कि ए सुटेबल ब्वाॅय वेब सिरीज के एक ही एपिसोड में तीन बार चुंबन दृश्य मंदिर प्रांगण में फिल्माए गए हैं।

उन्होंने लिखा कि कहानी के अनुसार एक हिन्दू महिला मुस्लिम युवक से प्रेम करती है। लेकिन यह किसिंग सीन मंदिर प्रांगण में ही क्यों शूट गए। यह पूरी तरह से गलत हैं। हम इस वेब सिरीज का विरोध करते हैं और जल्द से जल्द इस वेब सिरीज को बैन करने एवं इस चुंबन दृश्य को हटाने की मांग करते हैं।

जब पीएम टेबल पर जीवित हुआ युवक, डाक्टर के उडे होश : SATNA NEWS

आगे उन्होंने इस वेब सिरीज के उस चुबन दृश्य का एक वीडियो क्लिप भी शेयर किया है। जिसमें युवती पूजा करने मंदिर आती हैं। वही पर इस तरह के सीन फिल्माए गए है।
बता दें कि ए सुटेबल ब्वाॅय वेब सिरीज बीते दिनों नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुई है। जिसमें तब्बू एवं ईशार खट्टर के बीच रोमांस को दिखाया गया है।

फिल्म में ईशान मान कपूर एवं तब्बू सईदा कपूर के रोल में हैं। इस वेब सिरीज की ज्यादातर शूटिंग महेश्वर घाट में की गई है। इस वेब सिरीज में अंर्तजातीय प्यार को भी दिखाया गया।

MP COVID-19 NEWS : 85% नए मामले शहरी इलाकों से, प्रदेश में पिछले 24 घंटों में 1,798 नए मरीज मिले

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *