बिजली उपभोक्ताओ के लिए खुशखबरी, कम्पनी ने दी राहत

बिजली उपभोक्ताओं के लिए खुशखबरी, कम्पनी ने दी राहत

भोपाल मध्यप्रदेश

बिजली उपभोक्ताओं के लिए खुशखबरी, कम्पनी ने दी राहत

भोपाल। मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कम्पनी ने अपने कुछ कार्यक्षेत्र के उपभोक्ताओं को भारी राहत देते हुए उन्हे बचत करने का अवसर दिया है। ऐसा इसलिए किया गया है कि कम्पनी को एमपी आनलाइन के माध्यम से हुए भुगतान पर लाखों रुपये का अग्रिम भुगतान प्राप्त हुआ है। ऐसे में कम्पनी एमपी आनलाइन के माध्यम से हो रहे भुगतान पर लगने वाले पंाच से दस रूपये के अतिरिक्त भार को समाप्त कर दिया है।

यहां लागू हुई यह व्यवस्था

विद्युत वितरण कम्पनी ने सबसे पहले अपने कार्यक्षेत्र के भोपाल, नर्मदापुरम, ग्वालियर तथा चंबल संम्भाग के 16 जिलों में यह व्यवस्था लागू की हैं। अब यहां के बिजली उपभोक्ताओ को एमपी आनलाइन से बिजली बिल जमा करने पर लगने वाला सुविधा शुल्क नही देना पडेगा केवल मूल बिजली का बिल ही जमा करवाया जायेगा।

समय पर करें बिजली बिल का भुगातान

मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कम्पनी के प्रबंध संचालक श्री विशेष गढपाले ने इस सुविधा की घोषणा करते हुए। बिजली उपभोक्ताओं से समय पर बिजली बिल जमा करने का अग्रह किया हैं। साथ ही कहा है कि अगर समय पर बिलो का भुगतान होता रहा तो आने वाले समय में उपभोक्ताओ की सुविधा में और भी कई सुधार हो सकते हैं।

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *