ATM में कैश डालने वाला कर्मचारी 78.80 लाख लेकर फरार : SATNA NEWS

रीवा: पैसों की लालच में नशे की ओर आकर्षित हो रहे युवा..

मध्यप्रदेश रीवा

रीवा। जिले भर में नशे के कारोबार में बढ़ोत्तरी देखी जा रही है। जिसका सबसे बड़ा कारण बढ़ती बेरोजगारी भी बना हुआ है। कुछ ऐसे युवा जिनके घर की आर्थिक स्थिति कमजोर है और उनकी जरूरतें नहीं पूरी हो पाती हैं तो वह पैसों के लिए नशे के कारोबार जुड़ रहे हैं।

मेहनत-मजदूरी करना तौहीन लगता है तो वह चोरी छिपे नशे के कारोबार में जुड़ जाते हैं और बड़े कारोबारी पैसों की लालच देकर युवाओं का उपयोग अपना कारोबार बढ़ाने में करते हैं। युवाओं की आड़ कारोबार कोई और कर रहा है लेकिन पकड़े जाने पर युवाओं का नाम बदनाम हो रहा है।

रीवा: पैसों की लालच में नशे की ओर आकर्षित हो रहे युवा..

यदि आप देखें तो नशाखोरी के ज्यादातर मामले में युवा ही सामने आ रहे हैं। पुलिस की कार्रवाई में युवा नशाखोरियों की संख्या अधिक होती है। हालांकि इसका मतलब यह नहीं है कि युवा ही सिर्फ नशा खोरी कर रहे हैं बल्कि बड़े बुजुर्ग ही असली खिलाड़ी हैं लेकिन धंधा युवाओं की आड़ में चल रहा है। पुलिस प्रशासन असली कारोबारियों पर हाथ नहीं डाल रहा है।

रीवा: सूखे मौसम में भी तलैया नजर आ रही सड़क, भाजपा सरकार के विकास का नमूना

100 नशीली कफ सिरप बरामद

थाना प्रभारी सिटी कोतवाली आदित्य प्रताप सिंह को मिली सूचना पर निरीक्षक मिथिलेश यादव एवं अन्य स्टाफ द्वारा धोबिया टंकी मोहल्ले में दबिश देकर शालू साकेत पति संतोष साकेत 30 वर्ष के कब्जे से कोडीन फाॅस्फेट युक्त 100 शीशी नशीली कफ सिरप बरामद की गई है। जिसकी 14000 रुपये के लगभग बताई गई है। आरोपिया के विरुद्ध प्रकरण कर कार्यवाही की जा रही है।

MP : राज्य में अब केवल 9,800 सक्रिय मामले, पढ़िए पूरी खबर

कोरोना कहर के बीच 7 दिनो के लिए बंद हुआ ज्वेलरी शाप : MP NEWS

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *