त्यौहारों में छूट, अब हो रही कार्रवाई, प्रशासन की अजब-गजब कहानी : REWA NEWS

MP News : वृद्ध महिला के साथ दरिद्रो ने पार कर दी सारी हदें, खेत में मिला शव

मध्यप्रदेश रीवा

MP News : वृद्ध महिला के साथ दरिद्रो ने पार कर दी सारी हदें, खेत में मिला शव

विदिशा। खेत की रखवाली कर रही एक वृद्ध महिला के साथ दरिद्रो ने जो कुछ किए उसे जानकार न सिर्फ गांव के लोग बल्कि पुलिस भी हैरान है। खेत में महिला का नग्न अवस्था में शव पड़ा हुआ था। परिजनो की सूचना पर पहुची पुलिस रेप और हत्या मामले में कार्रवाई कर रही है। यह घटना विदिशा जिले के ग्यारसपुर थाना क्षेत्र की है।

मुहं में ठूसी थी मिट्रट, प्राईवेट पार्ट रहा डैमेज

दरिद्रो ने महिला के मुहं में मिट्रटी ठूस कर उसके प्राईवेट पार्ट पर हमला किए था। जिस तरह से महिला का नग्न अवस्था में शव पड़ा हुआ था। उससे माना जा रहा है कि रेप करने के बाद आरोपितों ने प्राईवेट पार्ट पर हमला करके उसे डैमज कर दिए। महिला शोर न कर सके, जिससे उसके मुंह में मिट्रटी ठूस दी गई थी।

उज्जैन कलेक्टर का फरमान, मास्क न लगाने वालों पर स्पाट फाइन के साथ होगी 10 घंटे की जेल

बहू के खेत में पहुचने पर सामने आई घटना

महिला की बहु ने पुलिस को बताया कि बटाई पर खेत लिए हुए है। उसमें सब्जी की बोनी कर रखी है। जिसके चलते उसकी सांस खेत पर झोपड़ी बना कर सब्जी की रखवाली करती थी।

Rewa News : घर के अंदर घुसकर बाघ ने महिला पर किया हमला, मौत

सुबह उसकी सास चाय पीने घर नही पहुची, जिस पर उसकी तलाश करते हुए खेत पर वह पहुच गई और खेत में पड़ी सांस की लाश को देखकर खुद चकरा गई। पहले तो उसे कुछ समझ में नही आया और फिर गांव के लोगो को उसने जानकारी दी। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद पूरा घटनाक्रम सामने आएगा।

Rewa News : घर के अंदर घुसकर बाघ ने महिला पर किया हमला, मौत

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *