मध्यप्रदेश में एक नए कैबिनेट का होगा गठन, CM Shivraj ने Tweet कर दी जानकारी

मध्यप्रदेश में एक नए कैबिनेट का होगा गठन, CM Shivraj ने Tweet कर दी जानकारी

मध्यप्रदेश राष्ट्रीय/अंतर्राष्ट्रीय

भोपाल. मध्यप्रदेश में एक नए गौ केबिनेट (Cow Cabinet) का गठन होगा. इस बात की जानकारी प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) ने Tweet करके दी है.

CM Shivraj Singh Chauhan ने मध्यप्रदेश में गौधन संरक्षण एवं संवर्धन के लिए नए कैबिनेट ‘गौकेबिनेट’ के गठन का फैंसला लिया है. इसके अंतर्गत पशुपालन, वन, पंचायत एवं ग्रामीण विकास, राजस्व, गृह एवं किसान कल्याण विभाग को भी शामिल किया जाएगा.

मध्यप्रदेश में एक नए कैबिनेट का होगा गठन, CM Shivraj ने Tweet कर दी जानकारी

जब Twinkle Khanna ने पति Akshay Kumar को ढंग की फिल्में न करने पर दे डाली ऐसी धमकी…

सीएम ने कहा है कि कैबिनेट की पहली बैठक गोपाष्टमी के दिन 22 नवंबर को दिन में 12 बजे होगी, जिसका आयोजन गौ अभ्यारण सालरिया आगरा मालवा में किया जाएगा.

CM Shivraj Singh Chauhan का Tweet

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर कहा है कि “प्रदेश में गोधन संरक्षण व् संवर्धन के लिए गौकेबिनेट गठित करने का निर्णय लिया गया है. पशुपालन, वन, पंचायत व ग्रामीण विकास, राजस्व, गृह और किसान कल्याण विभाग गौकेबिनेट में शामिल होंगे. पहली बैठक 22 नवम्बर को गोपाष्टमी पर दोपहर 12 बजे गौ अभ्यारण, आगर मालवा में आयोजित की जाएगी.”

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Tagged

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *