ATM में कैश डालने वाला कर्मचारी 78.80 लाख लेकर फरार : SATNA NEWS

दिवाली में कुछ मालामाल होंगे तो कुछ होंगे कंगाल, जानिए कैसे : MP NEWS

मध्यप्रदेश सतना

रीवा। दिवाली ऐसा त्योहार है जिसमें कुछ लोग मालामाल हो जाते हैं तो कुछ कंगाल भी होते हैं। हालांकि सबका उद्देश्य मालामाल होने का ही रहता है परंतु सब पर एक जैसी कृपा नहीं बरस पाती।

ये होगे मालामाल

दिवाली में व्यापारी, पुलिस तो वही सट्टा-जुआं कारोबारी मालामाल हो जाते हैं। इतना ही नही दांव लगाने वाले भी जीतने पर मालामाल तो हारने वाले कंगाल भी हो जाते हैं।

कुछ लोग जुआं-सट्टा में तन के कपड़े भी बेंच डालते हैं। यही कारण है कि जुआ-सट्टा के शौकीनों और पुलिस की सक्रियता बढ़ी हुई है। दोनों को अपने-अपने दांव की तलाश है। जुआरी चोरी-छिपे दांव लगा रहे हैं लेकिन पुलिस का रेड पड़ते ही सबके दांव उलटे पड़ जाते हैं। अब आने वाले तीन दिनों में कौन मालामाल होगा और कंगाल होगा, यह वक्त बताएगा।

पुलिस के हाथ लगे सटोरिया

वैसे तो जुआ-सट्टा का खेल हमेशा चलता रहता है। यह सभी जानते हैं। लेकिन त्योहार में उत्साह बढ़ जाता है। दिवाली नजदीक आ चुकी है, जिससे जुआरियों का जमघट भी बढ़ रहा है। इसी क्रम में अमरपाटन पुलिस ने बीती रात इटमा नदी के किनारे जुआ खेल रहे 6 जुआरियों को पकड़ा है।

ऑनलाइन समाचार, netflix जैसे एंटरटेनमेंट वेबसाइट आएंगे I & B मंत्रालय के दायरे में

जुआरियों के पास से 42800 रुपये नकद, दो मोटर साइकिल और एक बोलेरो भी पुलिस ने जब्त किया है। सभी जुआरियों पर मामला दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है।

सीएम बनना सपना रह गया, पर हारते हुए भी सिंधिया को उनके गढ़ में कमजोर कर गए कमल नाथ

मध्य प्रदेश में भाजपा को मिली 19 सीटें, विधानसभा में बहुमत हासिल

ई-लर्निंग, रिमोट वर्किंग जरूरतों में वृद्धि के चलते पर्सनल कम्प्यूटर्स की बिक्री बढ़ी

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *