शिव-राज सलामत, विश्वासपात्रों का बढ़ेगा कद : MP NEWS

शिव-राज सलामत, विश्वासपात्रों का बढ़ेगा कद : MP NEWS

भोपाल मध्यप्रदेश रीवा

शिव-राज सलामत, विश्वासपात्रों का बढ़ेगा कद : MP NEWS

रीवा (MP NEWS)। विधानसभा की 28 सीटों पर उपचुनाव के बीच यह कयास लग रहे थे कि शिव-राज रहेंगे या फिर सत्ता बदलेगी। लेकिन अब साफ हो चुका है कि शिवराज सिंह सलामत हैं और उपचुनाव में उन्होंने शानदार जीत दर्ज की है। इस जीत के बाद भाजपा नेताओं के चेहरे में खुशी झलक रही है तो दूसरी ओर कांग्रेस नेताओं के चेहरे मुरझाए नजर आए।

कांग्रेस जीत के प्रति काफी आशान्वित थी लेकिन उसे हार का सामना करना पड़ा है। भाजपा की जीत के बाद शिवराज सिंह के विश्वासपात्रों का कद बढ़ना निश्चित है। इस में सबसे ज्यादा खुशी शिवराज के समर्थकों को होगी। कारण कि भाजपा की जीत में उनका राजनीतिक भविष्य टिका हुआ था।

शिव-राज सलामत, विश्वासपात्रों का बढ़ेगा कद : MP NEWS

भाजपा नेताओं में स्वच्छंद खुशी

उपचुनाव में जीत के बाद मध्यप्रदेश भाजपा के बड़े नेताओं में स्वच्छंद खुशी देखने को मिली। इसके पहले चेहरे पर मुस्कुराहट लाने का प्रयास किया जा रहा था। लेकिन आज उनका चेहरा बिल्कुल प्रफुल्लित नजर आया। इससे अनुमान लगाया जा सकता है कि पहले भाजपा भी कहीं न कहीं डरी हुई थी। विधानसभा में बहुमत का करीबी मामला होने के कारण असहज स्थिति थी। लेकिन शानदार जीत से शुकून मिला है।

मंत्री पद के लिए विधायक ने उठाई आवाज, कहा – विंध्य को मिले स्थान

इनका बढ़ सकता है कद

मध्यप्रदेश उपचुनाव में भाजपा की जीत के बाद विंध्य का कद बढ़ने की उम्मीद है। इस जीत के बाद यह माना जा रहा है कि रीवा विधायक राजेंद्र शुक्ला को इसका फायदा मिलेगा। वहीं महाकौशल प्रांत के कटनी से विजयराघवगढ़ विधायक संजय पाठक को भी फायदा मिल सकता है। इनके अलावा कुछ अन्य नेता भी हैं जिनका कद बढ़ने की उम्मीद है। लेकिन क्या होता है इसका इंतजार करना होगा।

WATCH : जानिए चुनाव हारने के बाद क्या बोलीं इमरती देवी..

उपचुनाव के बाद फिर शुरू हुआ मंत्रीपद के लिए कयासों का दौर, विंध्य के ये नेता प्रबल दावेदार..

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *