रीवा: दिखता तो जूस पैक, पर है चम्म करने वाला, पढ़िए पूरी खबर

रीवा: दिखता तो जूस पैक, पर है चम्म करने वाला, पढ़िए पूरी खबर

मध्यप्रदेश रीवा

रीवा: दिखता तो जूस पैक, पर है चम्म करने वाला, पढ़िए पूरी खबर

रीवा। यह सच है कि जैसा दिखता है वैसा होता नहीं है और जैसा है वैसा दिखता नहीं है। यह हमारी नजरों का धोखा है। कुछ ऐसा खेल नशे के कारोबार में होने लगा है। बाॅटल तो जूस की थी और आइटम चम्म करने वाला था।

रीवा जिले में नशे के अवैध कारोबारियों ने पुलिस को गुमराह करने नया तरीका ढूंढ़ निकाला है। जहां एप्पल जूस की बाॅटल में नशीली कफ सिरप की सप्लाई की जा रही थी। रीवा सिटी कोतवाली पुलिस ने घोघर स्थित एक मकान में छापामार कार्यवाही करते हुए भारी मात्रा में नशीली कफ सिरप बरामद की है।

रीवा: सरहंगों ने गर्भवती महिला पर किया प्राणघातक हमला, हालत गंभीर

बताया गया कि यहां कारोबारियों ने नशीली कफ सिरप को एप्पल जूस की बाॅटल में अदला-बदली करते थे और फिर जिले भर में सप्लाई की जाती थी। इस कारोबार की भनक पुलिस को लग गई और वह छापामार कार्यवाही करते हुए भारी मात्रा में कफ सिरप के साथ ही एप्पल जूस की बाॅटलें भी जब्त की है। वहीं एक आरोपी राज खान को भी गिरफ्तार किया है।

अब इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि जिले में नशा कारोबार कितनी तेजी से बढ़ रहा है। कारोबारी किसी भी सूरत में ग्राहकों तक नशीला पदार्थ पहुंचाने के लिए संकल्पित हैं।

गुढ़-बदवार Solar Power Plant से रीवा के युवाओं को नौकरी से बाहर करने की साजिश

रीवा: आरटीओ चेक पोस्ट हनुमना में ऐसा कुछ हुआ कि यूपी का ट्रक मालिक पहुंच गया कमिश्नरी, किया शिकायत…

मध्यप्रदेश: सरकार के इस निर्णय से प्रदेश के कर्मचारियो को लगेगा जोर का झटका, पढ़िए पूरी खबर

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *