मध्य प्रदेश में जूनियर इंजिनियर बनने का शानदार मौका, ऐसे करें अप्लाई, ये है आखिरी तारीख

Madhya Pradesh

भोपाल। सरकारी नौकरी के लिए आवेदन करने से पूर्व आपको अपना एक लक्ष्य निर्धारित करना चाहिए। आपको जिस किसी भी फील्ड में रुचि है या आप जिस भी फील्ड में जाना चाहते है, उस फील्ड के बारे में पूरी जानकारी रखिए। इसके साथ-साथ अपने चुने गए फील्ड में सफलता पाने के लिए तैयारी में जुट जाये। यदि आप किसी सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे है, तो आपको बता दें कि मध्य प्रदेश जूनियर इंजीनियर बनने का शानदार मौका है। 28 साल तक के उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं। इस पद के लिए और कौन-कौन सी योग्यताएं होना जरूरी है व अन्य डिटेल नीचे पढ़ें…



कुल पद: 45

पद का विवरण: जूनियर इंजीनियर

शैक्षणिक योग्यता: अगर आप इस पद के लिए आवेदन करना चाहते है तो आपके पास मान्यता प्राप्त संस्थान से संबंधित ट्रेड में डिप्लोमा होना आवश्यक है। अगर आपके पास डिप्लोमा है तबी आप इस पद के लिए अप्लाई कर सकते है।

आयु सीमा : अधिकतम आयु 28 वर्ष ( इससे कम मानक नहीं होगी)

आवेदन शुल्क: अनारक्षित वर्ग- 1,000 रुपये आरक्षित वर्ग- 800 रुपये

वेबसाइट: इस पद से संबंधित किसी भी जानकारी को पाना चाहते है तो आपको www.mponline.gov.in पर लॉगइन करना होगा।

आवेदन प्रक्रियाः संबंधित वेबसाइट पर जाकर उम्मीदवार ऑनलाइन अवेदन करें। आगामी चयन प्रक्रिया के लिए उम्मीदवार आवेदन पत्र का प्रिंटआउट सुरक्षित रख लें।

 

ये है आवेदन की अंतिम तिथि-

इस पद के लिए अगर आप अप्लाई करना चाहते है तो 11 जून 2018 तक अप्लाई कर सकते है।

चयन प्रक्रिया

आपको बता दें कि इस पद के लिए उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा के आधार पर होगा।

ऐसे करें आवेदन-

बता दें कि इस पद के लिए जो उम्मीदवार आवेदन करें वो ऑनलाइन ही करें। आवेदन सिर्फ ऑनलाइन ही लिए जाएंगे। आवेदन करने के लिए उम्मीदवार को www.mponline.gov.in पर जाना होगा और ऑनलाइन एप्लीकेशन के साथ ऑनलाइन फी भी जमा करनी होगी। ऐसा करना अनिवार्य है।


Facebook Comments