मध्यप्रदेश का एक युवक अपनी 2 पत्नियों के साथ आपत्तिजनक हालत में करता था लाइव स्ट्रीमिंग, वीडियो से कमाता था लाखो रूपए फिर..

मध्यप्रदेश का एक युवक अपनी 2 पत्नियों के साथ आपत्तिजनक हालत में करता था लाइव स्ट्रीमिंग, वीडियो से कमाता था लाखो रूपए फिर..

भोपाल मध्यप्रदेश

मध्यप्रदेश का एक युवक अपनी 2 पत्नियों के साथ आपत्तिजनक हालत में करता था लाइव स्ट्रीमिंग, वीडियो से कमाता था लाखो रूपए फिर..

विदिशा। प्रदेश के विदिशा जिले से एक ऐसा मामला सामने आ रहा है जो सभी को हैरान करने वाला है। दरअसल मामला यह है कि एक युवक अपनी पत्नी के साथ आपत्तिजनक हालत में लाइव स्ट्रीमिंग करता था।

वह इस स्ट्रीमिंग के जरिए लाखों रूपए की कमाई करता था। इस मामले की भनक जैसे ही दूसरी पत्नी को लगी तो उसने इसका विरोध किया। फिर उसने इसकी शिकायत पुलिस में कर दी। पुलिस ने युवती की शिकायत पर युवक को गिरफ्तार कर लिया है। युवती ने रेप एवं निजाता उल्लंघन करने का आरोप युवक पर लगाया है।

हाईस्कूल तक पढ़ा है युवक

पत्नी की निजाता को भंग करके लाइव स्ट्रीमिंग करके पैसे कमाने वाला युवक सिर्फ हाईस्कूल तक की ही पढ़ाई किया है। वह टेक्नाॅलाजी की अच्छी जानकारी रखता है। उसकी उम्र महज 24 वर्ष है, वह डेटिंग एप पर खासा एक्टिव रहता है। इन्हीं का यूज करके वह अच्छे पैसे भी कामाता है।

ऐसे कामाता था लाइव स्ट्रीमिंग से

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक युवक लाइव स्ट्रीमिंग केे जरिए डेली 4 से 5 हजार रूपए की कमाई कर लेता था। आरोपी युवक ने डीपी पर एक सुन्दर सी तस्वीर लगा रखी थी। जिस पर क्लिक करते ही यूजर के पास एक मैसेज जाता था। जहां डेमो का 100 रूपए चार्ज किया था।

MP NEWS: 3 महीने पहले प्रेम विवाह, फिर युवती की जंजीर से गला घोटकर हत्या

अलग-अलग क्लिक के यहां 100, 500, 700 एवं 1000 तक चार्ज था। इसी तरह फेशलेश एवं चेहरा शो करने का अलग से चार्ज होता था। पुलिस ने जब उसके खाते की जानकारी ली तो पता चला कि युवक अब तक लाइव स्ट्रीमिंग से 6 लाख रूपए कमाया है। जिससे यह माना जा रहा है कि डेली युवक 4 से 5 हजार की कमाई करता था।

ऐसे खुला पोल

पुलिस सूत्रों ने बताया कि आरोपी पहली पत्नी को पैसे आदि का लालच दे दिया करता था। जिससे वह बात मान जाती और किसी भी प्रकार की वह शिकायत नहीं की। लेकिन दूसरी पत्नी उसकी अध्यात्मिक प्रवृत्ति की हैं। लिहाजा जब उसे जानकारी हुई तो इसका विरोध उसने किया। पत्नी के विरोध के बाद जब पति नहीं माना तो उसने इसकी शिकायत पुलिस में कर दी। शिकायत के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया है।

रीवा: रेलवे ठेकेदार के घर पहुची एन्टी वीजन जीएसटी की टीम, टैक्स में गड़बड़ी करने वालो में खलबली

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *