सतना: डकैत गौरी यादव गैंग तक पहुची पुलिस, एक सदस्य लगा पुलिस के हाथ

सतना: डकैत गौरी यादव गैंग तक पहुची पुलिस, एक सदस्य लगा पुलिस के हाथ

मध्यप्रदेश सतना

सतना: डकैत गौरी यादव गैंग तक पहुची पुलिस, एक सदस्य लगा पुलिस के हाथ

सतना। डकैतो का सफाया करने में लगी सतना पुलिस की मुहिम उस समय रंग लाई जब 5 हजार रूपये का ईनामी डकैत रामजी उर्फ भइला यादव पुलिस के हाथ लग गया।

गौरी यादव गैंग का है सदस्य

पुलिस अधीक्षक सतना धर्मवीर सिंह यादव ने बताया कि डेढ़ लाख रुपये के इनामी डकैत गौरी यादव गैंग के सक्रिय सदस्य रामजी उर्फ भइला यादव को गिरफ्तार किए गया और उसके पास से बंदूक एवं कारतूस बरामद किया गया है।

रीवा: प्यार में पागल रिटायर्ड इंजीनियर ने अपनी ही पत्नी को घोप दिया चाकू, पढ़िए पूरी खबर

उन्होने बताया कि चलाए जा रहे दस्यू उन्मूलन अभियान के तहत यह कामयाबी थाना प्रभारी मझगवां ओपी सिंह एवं बरौंधा पुलिस टीम ने हासिल की है। पुलिस ने रामजी उर्फ भइला यादव को ग्राम जिल्लहा जंगल की तलैया थाना मझगवां के पास से तब गिरफ्तार किया, जब वह डकैत गौरी यादव गैंग के लिए बंदूक लेकर खाना पीना एवं दैनिक उपयोग की सामग्री ले जा रहा था

रिश्तेदारी के चलते था सम्पर्क में

बताया गया कि पकड़ा गया रामजी की रिश्तेदारी ग्राम बिलहरी में है औऱ डकैत गौरी यादव भी ग्राम बिलहरी का ही मूल निवासी है। ऐसे में आरोपी रामजी यादव वर्षों से डकैत गौरी यादव के संपर्क में है।

पहुचाता था खाना पानी, वसूलता था रंगदारी

आरोप है कि जंगल से लगे गांव पडमनिया, साडा, उंचामार, थरपहाड, मलगोसा आदि गांवों मे ठेकेदारों का काम, बीड़ी पत्ती, रोड निर्माण, जंगल विभागों के काम आदि चलने पर रामजी यादव, डकैत गौरी यादव को सूचना देता था। साथ ही अपने इलाके में बुलाकर उसको खाना पीना मुहैया कराता रहा। ऐसे ठेकेदारों को डरा धमका कर काम बंद करवाने और काम चालू रखने के एवज में रंगदारी वसूल करता था। इसके खिलाफ मझगवां थाने में आधा दर्ज से ज्यादा मामलों में कई धाराओं के तहत मामले दर्ज हैं।

Rewa: फु्ड कर्मचारी के घर चोरो का घावा, उड़ा ले गए रूपए और आभूषण

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *